Janhvi Kapoor की बहन ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं बिकिनी फोटोज, हॉटनेस में छोड़ा कइयों को पीछे

0
21
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) तो अपनी अदाओं और अदाकारी से लोगों का मन तो बहलाती ही हैं. लेकिन हुस्न के मामले में उनकी बहन भी उनसे कम नहीं हैं. जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इस मामले में भी उनकी बहन उनसे पीछे बिल्कुल नहीं हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की बहन अपनी दिलकश फोटोज के साथ सोशल मीडिया का पारा बढ़ाया हुआ है. 

खुशी ने शेयर कीं फोटोज

जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, इन तस्वीरों में वो बिकिनी में नजर आ रही है. खुशी की टोन्ड बॉडी पर ये बिकिनी खूब फब रही है. 

 

 

पर्पल बिकिनी में दिखा हॉट लुक

जैसा कि तस्वीरों में दिख रहा है खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने पर्पल कलर की बिकिनी पहनी हुई है और उसी रंग का उन्होंने केप डाला हुआ है. बालों को खुला छोड़ रखा है साथ ही सनग्लासेस पहने हुए हैं. उनका लुक वाकई कमाल का लग रहा है. 

जल्द करेंगी डेब्यू

आपको बता दें, खुशी (Khushi Kapoor) इस वक्त भारत में हैं. खुशी जब से एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं, तब से वह अमेरिका में रह रही हैं. पिछले कई हफ्तों से जान्हवी (Janhvi Kapoor) और खुशी को साथ देखा जा रहा है. खुशी जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ सकती हैं, जिसके लिए वो एक्टिंग क्लासेस भी ले रही हैं. बोनी कपूर ने भी कहा था खुशी (Khushi Kapoor) का डेब्यू जल्द होगा. हालांकि, उन्होंने कहा था कि वो खुशी को लॉन्च नहीं करेंगे. 

यह भी पढ़ें- Neena Gupta से शादी करना चाहते थे Satish Kaushik? अब एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here