Kangana Ranaut की फिल्म को लगी कोरोना की नजर, Thalaivi की रिलीज डेट टली

0
6
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: देश में एक बार फिर कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है.  फिल्म इंडस्ट्री से रोजाना किसी न किसी के कोविड पॉजिटिव होने की खबर सामने आ ही जाती है. इसी के चलते कई फिल्मों की रिलीज डेट टाल दी गई है और इस फेहरिस्ट में अब कंगना (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ का नाम भी जुड़ गया है.

थलाइवी की रिलीज डेट टली

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘थलाइवी’ के ट्रेलर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. लोगों ने कंगना (Kangana Ranaut) की जमकर तारीफ भी की थी. लेकिन अब एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है. भारतीय फिल्म क्रिटिक तरण आर्दश ने बताया है कि फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है. 

तरण आदर्श ने किया पोस्ट

तरण के पोस्ट के मुताबिक ‘थलाइवी’ की टीम ने देश में बढ़ते कोविड केस के चलते ये फैसला लिया है. पोस्ट में लिखा है कि फिल्म को पूरे देश में एक साथ रिलीज होना था, लेकिन कोविड के चलते अब फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी. बता दें कि फिल्म की नई तारीख का कोई जिक्र नहीं किया गया है.

 

 

दूसरी फिल्मों की भी रिलीज टली

आपको बता दें, ‘थलाइवी’ के पहले अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की भी रिलीज टाल दी गई है. रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म बीते साल मार्च में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना के चलते ऐसा नहीं हो पा रहा है. वहीं ‘सूर्यवंशी’ के अलावा अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती की फिल्म ‘चेहरे’ की भी रिलीज डेट टल चुकी है.

VIDEO

यह भी पढ़ें- Vidyut Jamwal की अंग्रेजी सुधारने लगे Sidharth Shukla, एक्टर ने दिया ये जवाब 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here