Karn Sharma ने जीता Sonu Sood का दिल, गुपचुप तरीके से कर रहा था सूद फाउंडेशन में मदद

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: भारत इस वक्त कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर से बुरी तरह प्रभावित है. देश में आए दिन लाखों लोग कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं, वहीं हजारों लोग इसके चलते अपनी जान भी गंवा रहे हैं. लेकिन पिछले साल की ही तरह इस साल भी अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों की इस मुश्किल समय में मदद कर रहे हैं. 

भारत के इस खिलाड़ी ने भी की मदद

सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी फाउंडेशन के जरिए रोज बहुत से लोगों की मदद कर रहे हैं. लेकिन इस फाउंडेशन में अब भारतीय टीम के लिए खेलने वाले एक खिलाड़ी का नाम भी जुड़ गया है. ये नाम है लेग स्पिन गेंदबाज कर्ण शर्मा (Karn Sharma) का. हाल ही में सोनू ने खुद भी एक ट्वीट कर कर्ण को शुक्रिया किया है. सोनू ने एक ट्वीट कर कर्ण को धन्यवाद करते हुए लिखा, ‘सोनू सूद फाउंडेशन की मदद करने के लिए दिल से धन्यवाद, भाई कर्ण शर्मा. आप फिर से युवाओं के लिए प्रेरणा बनकर सामने आए हैं और आप जैसे लोग ही इस दुनिया को शानदार और शांतिपूर्ण जगह बनाते हैं.’

कर्ण ने भी दिया जवाब 

सोनू (Sonu Sood) के इस ट्वीट पर कर्ण शर्मा (Karn Sharma) ने भी जवाब दिया है. कर्ण ने सोनू का जवाब देते हुए लिखा, ‘आप हमारे देश के असली हीरो हैं. आपका काम सराहनीय है. हैट्स ऑफ टू यू और आप इसी तरह लोगों के लिए काम करते रहें.’ बता दें कि इस बात की पहले किसी को कोई जानकारी नहीं थी की कर्ण शर्मा काफी समय से सूद फांउडेशन में मदद कर रहे हैं. 

 

भारत में कोरोना का कहर 

पूरा देश इस वक्त कोरोना (Coronavirus) की दूसरी लहर से बुरी तरह परेशान है. आए दिन लोग जरूरी दवाई और ऑक्सीजन की कमी के चलते अपनी जान गंवा रहे हैं. हालांकि पिछले कुछ दिनों से भारत में कोरोना केस कम हुए हैं, लेकिन चिंता की बात ये है कि हर दिन लगातार 4 हजार से ज्यादा लोग इस महामारी के चलते अपनी जान से हाथ धो रहे हैं. 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here