Kriti Senon ने बताई अपनी जरूरत, कहा- गर्मी में चाहिए बीच और कॉकटेल

0
10
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Senon) गर्मियों के लिए तैयार हैं. उन्हें अब केवल ‘एक समुद्र तट और कॉकटेल’ की आवश्यकता है. कृति ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उन्होंने एक प्यारी सी नेकलाइन के साथ पोल्का डॉटेड ड्रेस और थाई हाई स्लिट्स पहनी हुई है. तस्वीरों में वह अपने बालों के साथ खेलते हुए नजर आ रही हैं.

कृति ने दिया ऐसा कैप्शन

कृति सेनन (Kriti Senon) ने तस्वीर के कैप्शन में कहा, ‘गर्मी यहां है! अब बस एक समुद्र तट और कॉकटेल की जरूरत है.’ कृति सेनन (Kriti Senon) की इस तस्वीर को 13 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे है और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

इन फिल्मों पर काम कर रहीं कृति

कृति के पास वर्तमान में पांच फिल्में हैं. ‘मिमी’ की शूटिंग पूरी हो गई है और वह जल्द ही ‘बच्चन पांडे’ से जुड़ जाएंगी. एक्ट्रेस ने वरुण धवन के साथ ‘भेड़िया’ की शूटिंग शुरू कर दी है. वह ‘आदिपुरुष’ में भी दिखाई देंगी.

 

इस फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

बता दें, कृति सेनन (Kriti Senon) ने फिल्म ‘हीरोपंती’ में टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन कृति और टाइगर ने दर्शकों का दिल जीत लिया. इसके बाद कई फिल्मों में कृति ने दर्शकों के दिलों पर दस्तक दी. वहीं जल्दी ही कृति सेनन, अक्षय कुमार के साथ ‘बच्चन पांडे’ और टाइगर श्रॉफ के साथ ‘गणपत’ में नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें: इस रोल के लिए दो साल तक फरहान अख्तर ने की ट्रेनिंग, सामने आया Throwback Video

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखClosing bell: सेंसेक्स 48500 के नीचे बंद हुआ, निफ्टी में भी भारी गिरावट 
Team Hindi News Latest

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here