Lisa Haydon ने शेयर की बिकिनी में तस्वीरें, बेबी बंप में दिख रहीं खूबसूरत

0
11
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: लीजा हेडन (Lisa Haydon) जल्द ही तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं. बेबी बंप में एक्ट्रेस ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. हाल ही में लीजा ने कुछ और तस्वीरें (Lisa Haydon Instagram) इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिनमें उनका काफी ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. 

लीजा हेडन की फोटो

लीजा हेडन (Lisa Haydon) अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और अपना ये एक्साइटमेंट वो अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में लीजा ने बेहद हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमें से एक तस्वीर उनके पति ने खींची है. 

 

 

बिकिनी में शेयर की फोटो

रस्टी रेड कलर की बिकिनी पहने सिर पर बड़ी-सी हैट लगाए लीजा सूरज की रोशनी का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. लीजा (Lisa Haydon Photos) की फोटोज में देखें तो वे हर तरह से फ‍िट नजर आ रही हैं. उनका वजन भी कहीं से बढ़ा नजर नहीं आ रहा है. 

 

 

2016 में की थी शादी

पर्सनल लाइफ की बात करें तो लीजा (Lisa Haydon) ने साल 2016 में डीनो लालवानी से शादी की थी और मई में उन्होंने बेटे जैक को जन्म दिया था. लीजा ने कई बार सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लांट करते हुए देखा गया था. 

लीजा की प्रोफेशनल लाइफ

लीजा हेडन (Lisa Haydon) ने महज 17 साल में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी. लीजा किंगफिशर मैग्जीन (Kingfisher Magazine) की कवर गर्ल भी रह चुकी हैं. लीजा की खूबसूरती को देखकर अनिल कपूर काफी प्रभावित हुए थे और उन्होंने ही लीजा को फिल्मों में काम करने के लिए सलाह दी थी. लीजा ने फिल्म ‘आइशा’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके अलावा लीजा ‘हाउसफुल 3’, ‘द शौकीन्स’, ‘क्वीन’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें- Shraddha Kapoor के पीछे गुब्बारे लेकर भागे बच्चे, एक्ट्रेस ने हाथ जोड़कर कहा ‘नहीं’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here