Lockdown में बढ़ा Sunny Leone का वजन, जिप बंद करने में जुटे तीन-तीन लोग

0
23
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन सनी अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें तीन लोग मिलकर सनी की ड्रेस की जिप बंद कर रहे हैं. 

सनी का बढ़ा वजन?

बॉलीवुड की ग्मैलरस एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अपनी फिगर और फिटनेस को लेकर काफी सतर्क हैं, लेकिन लगता है लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से घर पर बैठे-बैठे उनका वजन काफी बढ़ गया है. इस बात का सबूत है सनी का इंस्टाग्राम वीडियो

जिप लगाने में लगे तीन लोग

एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है, जिसमें उनकी ड्रेस की जिप लगाने के लिए एक-दो नहीं बल्कि तीन-तीन लोग लगे. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी ड्रेस की जिप लगाने के लिए तीन-तीन लोग लगे हुए हैं, लेकिन जिप बंद नहीं होती.

 

 

वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में देख सकते हैं कि सनी लियोनी (Sunny Leone) ने पीले रंग का गाउन पहना हुआ है, लेकिन ड्रेस की जिप नहीं लग सकी. ड्रेस की जिप लगाने के लिए सनी लियोनी की पूरी टीम ने अपना पूरा जोर लगा दिया है, लेकिन फिर जिप बंद नहीं हो पाई. बता दें कि एक्ट्रेस का ये वीडियो ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला’ के मेकअप रूम  से है. 

सनी का कैप्शन

वीडियो शेयर करते हुए सनी लियोनी (Sunny Leone) ने कैप्शन में लिखा, ‘गाउन को परफेक्ट बनाने के लिए सेना की जरूरत होती है’. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस को जब डॉन से हुआ था प्यार, पहुंचीं सलाखों के पीछे, करियर भी हुआ बर्बाद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here