Neha Kakkar Shares Romantic Photo With Hubby Rohanpreet Enjoy Her Honeymoon Very Much

0
1
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) इन दिनों हनीमून पीरियड इन्जॉय कर रही हैं. वो पति रोहनप्रीत के साथ दुबई में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. और वहां से अक्सर अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. वहीं अब नेहा ने एक बेहद रोमांटिक फोटो शेयर की है जिसमें वो पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) पर खूब प्यार लुटाती नज़र आ रही हैं. 

दुबई में मौजूद नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत(Neha Kakkar and Rohanpreet) का ये कमरा होटलवालों से शानदार तरीके से डेकोरेट किया है और इसीलिए नेहा ने इस तस्वीर के कैप्शन में होटल को भी थैंक्यू कहा और रोहनप्रीत को लेकर लिखा – ‘तुम्हें बहुत प्यार करती हूं रोहनप्रीत सिंह. बेस्ट हनीमून.’ इस तस्वीर में नेहा हबी रोहनप्रीत को किस करती नज़र आ रही हैं. 

टोनी कक्कड़ व बहन सोनू कक्कड़ ने भी किया कमेंट

नेहा के इस पोस्ट को फैंस तो पसंद कर ही रहे हैं साथ ही उनके भाई टोनी कक्कड़(Tony Kakkar) और सोनू कक्कड़ ने भी कमेंट किया है. सोनू कक्कड़ ने जहां दिल वाला इमोजी बनाया तो वहीं भाई टोनी ने लिखा, ‘ओय होय…कितना सुंदर है.’

टोनी के गाने लैला ने मचाई थी धूम

आपको बता दें कि टोनी कक्कड़ का हाल ही में लैला गाना रिलीज़ हुआ था और इस गाने ने खूब धूम मचाई लोगों को ये काफी पसंद आया था. इस गाने के लिरिक्स और म्यूज़िक दोनों टोनी कक्कड़ ने ही दिए थे. जिसे देसी म्यूज़िक फैक्ट्री पर लॉन्च किया गया. 

24 अक्टूबर को हुई नेहा और रोहनप्रती की शादी

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी बीते महीने की 24 तारीख को हुई. इससे पहले नेहा हिमांश कोहली को डेट कर रही थी और जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तब भी सोशल मीडिया पर कई तरह की ख़बरें सामने आई थीं. लेकिन इन सबसे उबर कर नेहा ने रोहनप्रती को चुना और 24 अक्टूबर को दोनों की शादी हो गई. फिलहाल दोनों दुबई में हैं और अच्छा वक्त साथ में बिता रहे हैं. 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here