Nobi Singh के सॉन्ग Dream Girl ने मचाया धमाल, सिग्नेचर स्टेप बना ट्रेंडिंग

0
10
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: पंजाबी गायक नॉबी सिंह (Nobi Singh) का सॉन्ग ‘ड्रीम गर्ल’ (Dream Girl) अब दर्शकों के बीच आ चुका है. जीकी मीडिया द्वारा निर्मित यह वीडियो ट्रैक आपको गोवा के रोमांटिक सफर पर ले जाएगा. 2 अप्रैल को जारी हुए इस गीत के ऑडियो को लोगों से इतना प्यार मिला, कि उनकी डिमांड पर ही इसका वीडियो भी जारी किया गया.

प्यार करने वालों का सॉन्ग

नॉबी सिंह उभरते पंजाबी गायक हैं, जिन्होंने ‘ड्रीम गर्ल’ (Dream Girl) को अपनी सुरीली आवाज दी है. यह एक ऐसा गीत है जो उन सभी का दिल जीत रहा है, जिन्होंने कभी अपने जीवन में एक खूबसूरत महिला को चाहा है. इस गाने को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि इसे अब तक 36 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  

गोवा में रोमांस 

इस वीडियो में नॉबी सिंह और अमनप्रीत कौर गोवा की खूबसूरत बीच पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं. यह गीत सभी प्रमुख संगीत प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है जिसमें Spotify, Jio Saavn, Gaana, Hungama सहित कई अन्य शामिल हैं.

वायरल हुआ सिग्नेचर स्टेप 

यह गीत पहले ही दर्शकों के बीच चर्चा में आ गया था क्योंकि इसका सिग्नेचर स्टेप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसने कुछ ही समय में इंस्टाग्राम और अन्य प्लेटफॉर्म पर धूम मचा दी थी. इसे इंस्टाग्राम रील्स पर 2.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. 

3 नए गाने लाने की तैयारी में नॉबी

नॉबी कुछ और सुपरहिट ट्रैक लाने के लिए तैयार हैं. उनके 3 नए ट्रैक अभी पाइपलाइन में हैं, जिसमें से एक देसी क्रू के साथ है जबकि एक गुरलेज अख़्तर के साथ है. इस बीच, आप ज़ीकी मीडिया के Youtube  चैनल पर जा सकते हैं और ‘ड्रीम गर्ल’ के साथ गोवा का रोमांटिक सफर कर सकते हैं.

VIDEO

इसे भी पढ़ें:  पार्टी के बीच Oops मूमेंट का शिकार हुए Ranveer Singh, पत्नी Deepika ने ऐसे संभाला मामला

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here