Nokia भारत में 5 अप्रैल को TWS Earphone कर सकती है लॉन्च, जानें इसकी खूबियां

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Nokia भारत में 5 अप्रैल को फ्लिपकार्ट पर भारत में एक नया ऑडियो प्रोडक्ट लॉन्च करेगी. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर नोकिया ऑडियो स्टोर के अनुसार, ऑडियो डिवाइस में प्योर साउंड देने के लिए डिजाइन किया गया है. इसमें यह हिंट भी दिया है कि प्रोडेक्ट का इस्तेमाल “बारिश ” में, “क्राउड स्पोट ” पर और “गेमिंग” में किया जा सकता है. टीजर वीडियो से संकेत मिलता है कि कंपनी ट्रू वायरलेस स्टीरियो (टीडब्ल्यूएस) ईयरफोन लॉन्च कर सकती है. दिलचस्प बात यह है कि यह लॉन्च एक दूसरे इवेंट से तीन दिन पहले है जिसको नोकिया लाइसेंसी एचएमडी ग्लोबल ने हाल ही में कंफर्म किया है.

फ्लिपकार्ट पर नोकिया ऑडियो स्टोर माइक्रोसाइट के अनुसार, नोकिया टीडब्ल्यूएस ईयरफोन की पेयर लॉन्च कर सकती है. टीजर में कुछ तस्वीरें और वीडियो से अपकमिंग ऑडियो प्रोडेक्ट के कई फीचर्स का हिंट मिलता है. इसके अलावा प्रोडेक्ट के रिगार्डिंग में एक छोटी क्विज है जिससे साफ होता है कि ईयरफोन में वॉटर रजिस्टेंस के लिए फीचर IPX7 रेटिंग हो सकता है और इसे बारिश में इस्तेमाल किया जा सकता है.

ये हो सकते हैं संभावित फीचर्स

नोकिया ऑडियो प्रोडेक्ट के “क्राउड स्पोट” पर भी इस्तेमाल होने की बात कही जा रही है. जिससे संकेत मिलता है कि वे एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (एएनसी) फीचर के साथ आ सकता है. दूसरे हिंट्स में उसके वर्किंग आउट के दौरान की बात कही जा रही है जो सेफ फिट के लिए एक संकेत है ताकि वे एक्सरासाइज करते समय गिर न जाए और गेमिंग के लिए भी उपयोग होने का संकेत दिया गया है.

तीन कलर ऑप्शन में हो सकता है लॉन्च

हाल ही में सूत्रों का हवाला देते हुए एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि नोकिया जल्द ही फ्लिपकार्ट के माध्यम से भारत में ब्लूटूथ नेकबैंड इयरफ़ोन लॉन्च करेगी. इयरफ़ोन ब्लूटूथ 5.1 सपोर्ट और क्वालकॉम के aptX HD ऑडियो तकनीक के साथ आएंगे. इनके तेजी से चार्ज होन की टिप भी दी गई है. डिवाइस को 10 मिनट की चार्जिंग में 9 घंटे की प्लेबैक अलाउ करता है. इन्हें को कम से कम तीन कलर ब्लैक, ब्लू और गोल्डन में पेश किए जाने की उम्मीद है. यह संभावना है कि इन दोनों ऑडियो प्रोडेक्ट को सेम डे लॉन्च किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें

बजट Earphone खरीदने का है प्लान, तो ये हो सकते हैं बेस्ट ऑप्शन

WhatsApp चैट को Email के जरिए कर सकते हैं एक्सपोर्ट, जानिए क्या है यह फीचर

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here