PAK क्रिकेट टीम में दिखा नेपोटिज्म, Azam Khan के सिलेक्शन पर फैंस ने मचाया बवाल

0
10
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

कराची: पाकिस्तान ने पूर्व कप्तान मोईन खान (Moin Khan) के बेटे और नए खिलाड़ी आजम खान (Azam Khan) को इंग्लैंड और वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुनी गई टी20 टीम में शामिल किया गया है. कमाल की बात ये है कि आजम ने ज्यादा घरेलू क्रिकेट भी नहीं खेला है, लेकिन फिर भी उनको पाकिस्तान की नेशनल टीम में जगह मिल गई है. अब इस बात के ऊपर पाकिस्तानी फैंस ने बवाल मचाना शुरू कर दिया है. 

पाकिस्तान टीम में चुने गए आजम खान 

टी20 टीम में आजम (Azam Khan) का नाम चौंकाने वाला है क्योंकि उन्होंने अभी तक प्रथम श्रेणी का सिर्फ एक मैच खेला है. उन्होंने हालांकि 36 टी20 मैच खेले है और उनकी छवि बड़े शॉट लगाने वाले बल्लेबाज की है. वह पाकिस्तान सुपर लीग और श्रीलंका प्रीमियर लीग में खेल चुके हैं. लेकिन इसके बाद भी उनकी फिटनेस और बाकि चीजों पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. 

पाकिस्तानी फैंस ने मचाया बवाल 

आजम खान (Azam Khan) के सिलेक्शन के बाद लगातार फैंस सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा दिखा रहे हैं. फैंस का कहना है कि आजम को उनके पिता के चलते पाकिस्तान की टीम में जगह दी गी है. फैंस इसे साफ तौर पर नेपोटिज्म का मामला बता रहे हैं. इस बीच ट्विटर पर कई तरह के ट्वीट वायरल हो रहे हैं. 

 

 

 

 

30 किलो वजन किया कम

इस युवा खिलाड़ी ने एक शानदार क्रिकेटर बनने के लिए अपने शरीर से 30 किलो वजन कम किया था. आजम (Azam Khan) की पहली तस्वीरों से इस बात का अंदाजा भी लगाया जा सकता है कि वो पहले काफी भारी थे, लेकिन अब उन्होंने अपनी फिटनेस पर काफी काम किया है. पीएसएल में शानदार प्रदर्शन के अलावा इस युवा खिलाड़ी ने घरेलू क्रिकेट में 36 टी-20 मैच खेलें और 157 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से रन ठोके. 
 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here