Photos: बेहद आलीशान है Suresh Raina का ये महल जैसा घर, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

0
25
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्‍ली: भारत के पूर्व स्‍टार ऑलराउंडर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने इस वक्त आईपीएल की तैयारियों में जुटे हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके सुरेश रैना ने भारतीय टीम के कई मैचों को जीता है. इस खिलाड़ी ने रिटायरमेंट जरूर ले लिया है लेकिन रैना के पास पैसों की कोई कमी नहीं है. आइए नजर डालते है रैना के आलीशान घर की Inside तस्वीरों पर. 

18 करोड़ का घर

रैना का ये आलीशान बंगला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के पॉश इलाके राज नगर में स्थित है. रैना का गाजियाबाद के अलावा दिल्ली और लखनऊ में भी घर है. सुरेश रैना के इस घर की कीमत लगभग 18 करोड़ रुपये है, जो देखने में काफी लग्जरी है.

बेहद लग्जरी है रैना का घर

रैना अपने माता-पिता, पत्नी प्रियंका और बच्चे ग्रासिया व विरोय के साथ रहते हैं. इस घर में हर सुख-सुविधा मौजूद है. बड़ा लिविंग रूम, बड़े कमरे, बड़ा किचन आदि बहुत कुछ जो इस घर को काफी लग्जरी बनाता है.

रैना शेयर करते रहे हैं घर की तस्वीरें

इस घर में काफी बड़ा लॉन भी है, जहां सुरेश रैना अक्सर वर्कआउट करते हैं. इसके अलावा उनके घर में जिम भी है. इस घर का इंटीरियर भी काफी शानदार है, जो हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करता है.

इस घर में बने बैडरूम बेहद ही लग्जरी और खूबसूरत है. यहां बड़े-बडे़ सोफे, प्यारे से पर्दे और एक बड़ा टीवी लगा है. रैना अक्सर अपने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

साल 2017 में सचिन तेंदुलकर भी सुरेश रैना के घर गए थे. ये तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here