PUBG री लॉन्च का इंतजार खत्म! कब और कैसे करें प्री-रजिस्ट्रेशन, यहां जानें सबकुछ

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

PUBG के दीवानों का इंतजार खत्म होने को है. अब इसके फैंस को जल्द ही खुशखबरी मिलने वाली है. लंबे अरसे के बाद गेम भारत में वापसी करने जा रहा है. लेकिन अब इस गेम को पबजी नहीं बल्कि Battlegrounds Mobile India के नाम से लॉन्च किया जाएगा. हालांकि कंपनी की तरफ से इसकी आधिकारिक लॉन्चिंग डेट का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि ये गेम जून में वापसी कर सकता है. 

कड़े होंगे नियम
वहीं इससे पहले गेम डेवलपर्स Krafton ने Battlegrounds Mobile India की प्राइवेसी और सिक्योरिटी पॉलिसी का खुलासा कर दिया है. इस नई पॉलिसी के तहत कंपनी ने 18 साल से कम उम्र के लोगों के लिए गेम खेलने के नियम और भी ज्यादा कड़े कर दिए हैं. वहीं क्राफ्टन गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन जल्द शुरू कर सकती है.

मिलेंगी सभी नोटिफिकेशंस
Battlegrounds Mobile India का प्री-रजिस्ट्रेशन कराने पर गेम से जुड़े सारी नोटिफिकेशंस मिलती रहेंगी. इसके प्री-रजिस्ट्रेशन के बाद यूजर्स को टाइम टू टाइम गेम की अपडेट्स मिलेंगी.  Battlegrounds Mobile India को जल्द ही गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकेगा.

अगले महीने हो सकता है लॉन्च
गेम डेवलपर्स कंपनी Krafton ने अभी गेम के लॉन्चिंग डेट की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन खबरों की मानें तो बैटल मोबाइल इंडिया गेम अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है. गेम के प्री-रजिस्ट्रेशन लॉन्चिंग से दस दिन पहले शुरू होने सी उम्मीद है. Battlegrounds Mobile India का प्री-रजिस्ट्रेशन लाइव होने के बाद इसे गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर से यूजर्स प्री-रजिस्टर्ड कर सकेंगे.

ये भी पढ़ें

PUBG Mobile फिर कर रहा है वापसी, बदले नाम के साथ पोस्टर रिलीज, यहां है पूरी जानकारी

गेमिंग के शौकीनों के लिए 600mAh बैटरी वाला पावरफुल माउस, सिर्फ 999 रुपये में खरीदें

Source link

  • टैग्स
  • Battlegrounds Mobile India
  • PUBG
  • PUBG Mobile India Launch date
  • पबजी
  • पबजी लॉन्च डेट
  • बैटलग्राउंट मोबाइल इंडिया
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखमार्च की तिमाही में डी-मार्ट का शुद्ध मुनाफा 52.6 प्रतिशत बढ़कर 413.9 करोड़ रुपये
Team Hindi News Latest

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here