Rakhi Sawant की अटकी शॉट्स, कैमरे के सामने ही लगीं सरकाने; Oops मोमेंट का वीडियो वायरल

0
7
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. हर दिन उनका एक नया बयान तहलका मचा देता है. वो हर दिन शाम को कॉफी पीने जाती हैं और पैपराजी उन्हें स्पॉट करते हैं. ऐसा ही दो दिन पहले शुक्रवार को भी हुआ, लेकिन इस बार राखी ने एक गलती कर दी है, वो भी कैमरे के सामने. राखी का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. राखी के इस Oops मोमेंट पर हर किसी की नजर जा रही है. 

राखी सावंत हुई Oops मोमेंट का शिकार 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस वीडियो में कार से उतरकर कॉफी शॉप की ओर जा रही हैं, जहां वो रोज जाया करती हैं. राखी सावंत कैमरे के सामने ही अपने शॉर्ट्स सही करने लगती हैं, जो कि उनकी थाईज के बीच अटक गया था. अब इस वीडियो पर ट्रोलर्स खूब कमेंट कर राखी को ट्रोल कर रहे हैं. वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. राखी वीडियो में कैमरामैन से शॉर्ट्स ठीक करते हुए पूछ रही हैं कि क्या वो मोटी हो गई हैं. इस पर कई पैपराजी ने हां कहा है. 

 

पति-पत्नी के रिश्ते पर दिया ज्ञान

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को वैसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता वो फुल कॉन्फिडेंस में नजर आ रही हैं. राखी सावंत ने एक और वीडियो में पति-पत्नी के रिश्ते पर भी ज्ञान दिया है. साथ ही उन्होंने निशा रावल और उनके पति करण मेहरा को सुलह करने की हिदायत भी दी है. राखी ने वीडियो में कहा, ‘भगवान कहता है कि रात होने से पहले पति-पत्नी को एक हो जाना चाहिए वरना शैतान फायदा उठा लेता है. मैं एक एक शब्द बहुत सही बोल रही हूं.’

राखी ने फिर किया पति को याद

इस दौरान राखी (Rakhi Sawant) आगे कहती हैं, ‘दुआ करो कि मेरा हस्बैंड भी जल्दी आ जाए. कनाडा में है वो, पता नहीं कहां-कहां घूमता रहता है.’ पैपराजी ने पूछा कि क्या पति से बात होती है? राखी ने इसके जवाब में कहा, ‘हां होती है कॉल पर भी वीडियो कॉल पर भी.’ राखी ने इस बयान से एक बार फिर पति रितेश वाली बात को हवा दे दी है. वैसे राखी ‘बिग बॉस 14’ के बाद से किसी शो का हिस्सा नहीं रही हैं. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: ‘बालिका वधू’ का ‘जग्या’ हो गया इतना बड़ा, शर्टलेस बॉडी देख फीमेल फैंस का फिसलेगा दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here