Rashid Khan से शादी का सवाल पूछ बुरा फंसा फैन, गेंदबाज ने ऐसे की बोलती बंद

0
12
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: अफगानिस्तान (Afghanistan) के स्टार लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है और भारतीय क्रिकेट लवर्स भी उन्हें काफी पसंद करते हैं. आज कल राशिद अपनी एक नई बात के चलते खबरों में हैं. 

फैन ने पूछा शादी का सवाल 

राशिद खान (Rashid Khan) ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के सवालों के जवाब देने का सिलसिला शुरू किया. इसी बीच एक फैन ने उनसे एक दिलचस्प सवाल पूछा. उस फैन ने पूछा कि आप शादी कब कर रहे हो? इस सवाल का राशिद ने एक कमाल का जवाब देकर उस फैन की बोलती बंद कर दी. राशिद ने अपने जवाब में लिखा, ‘आपको आना है क्या?’. 

राशिद को फिल्मों में भी देखना चाहते हैं फैंस

दूसरे फैन ने अफगानिस्तान (Afghanistan) के क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) से ऐसा हि सवाल किया, ‘बॉलीवुड (Bollywood) कब ज्वाइन कर रहे हो?’. इस पर राशिद खान ने जवाब दिया, ‘जल्द’.  इन बातों से साफ जाहिर होता है कि भारतीय दर्शक उन्हें हिंदी फिल्म में देखना चाहते हैं.

PSL की तैयारी में राशिद

राशिद खान (Rashid Khan) आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदाराबाद (SRH) का हिस्सा हैं, लेकिन फिलहाल पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के लिए अबू धाबी पहुंच चुके हैं. जहां क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद वो लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) कैंप में शामिल होंगे. बता दें कि आईपीएल की ही तरह पीएसएल के बायो-बबल में भी कोरोना के केस पाए जाने के बाद इस लीग को स्थगित कर दिया गया था. 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here