Saath Nibhana Saathiya: ‘गोपी बहू’ के ठुमकों ने फैंस को किया घायल, बोल्ड अंदाज में दिखाया बैले डांस

0
25
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: टीवी एक्टर्स हों या फिर बॉलीवुड सितारे, सेलेब्स अपने हुनर को और ज्यादा तराशने पर हमेशा काम करते रहते हैं. इसके अलावा जब आप कला के क्षेत्र में काम कर रहे हों तो मुख्य धारा में बने रहने के लिए लगातार कुछ न कुछ नया सीखते रहना भी जरूरी हो जाता है. टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ (Saath Nibhana Saathiya) में गोपी बहू (Gopi Bahu) का किरदार करके घर-घर में लोकप्रिय हो चुकीं देवोलीना भट्टाचर्जी (Devoleena Bhattacharjee) इन दिनों बैले डांस सीख रही हैं.

बोल्ड अंदाज में किया बैले डांस
देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बोल्ड अवतार में बैले डांस करती दिखाई दे रही हैं. ‘साथ निभाना साथिया’ (Saath Nibhana Saathiya) में जहां देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) का किरदार एक संस्कारी बहू का था वहीं रियल लाइफ में देवोलीना बिंदास जिंदगी जीने में यकीन रखती हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर मौजूद तस्वीरें और वीडियो उनके स्वभाव और चॉइस के बारे में बहुत कुछ बताती हैं.

कैप्शन में लिखी दिल की बात
बात करें देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) द्वारा शेयर किए गए वीडियो की तो इसमें वह एक अंग्रेजी गाने की बीट्स पर दिलकश ठुमके लगाती दिखाई पड़ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए देवोलीना ने लिखा, ‘प्रैक्टिस. प्रैक्टिस. प्रैक्टिस. इस डांस फॉर्म से मुझे प्यार हो गया है. अभी तक मैं उतना नहीं सीख सकी हूं कि एक पूरा डांस वीडियो पोस्ट कर सकूं. लेकिन मैं सीख रही हूं.’

जल्द शेयर करेंगी फुल वीडियो
देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) ने लिखा, ‘मुझे यकीन है कि मैं जल्द ही अपना कोर्स पूरा कर लूंगी और आपके साथ इसे शेयर करूंगी. तब तक आप इसे एन्जॉय कीजिए.’ देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) के डांस को लाखों फैंस ने लाइक किया है. जहां तक कॉमेंट सेक्शन की बात है तो एक यूजर ने हंसने वाले इमोजी बनाते हुए लिखा- गोपी बहू ये क्या? एक अन्य यूजर ने देवोलीना को डांसिंग डीवा बताया है तो किसी ने उनके बैक पेन को लेकर फिक्र जताई है.

यह भी पढ़ें- आमिर खान का सबसे छोटा बेटा अब दिखता है ऐसा, पिता के कंधे छूने लगा है आजाद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here