Sagar Murder Case: स्पेशल सेल के ऑफिस में Sushil Kumar की पेशी, एक साथी भी गिरफ्तार

0
10
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal stadium) में हुई मारपीट और हत्या के मामले में ओलंपिक मेडल विनर सुशील कुमार (Sushil Kumar) को गिरफ्तार कर लिया गया है. स्पेशल सेल के स्पेशल सीपी नीरज ठाकुर ने बताया कि पहलवान सुशील कुमार को स्पेशल सेल की एक टीम ने गिरफ्तार किया है.

दिल्ली के मुंडका से गिरफ्तार स्पेशल सेल रोहणी कोर्ट में पेश करेगी, जहां से सुशील और उनके साथी अजय को नॉर्थ -वेस्ट जिले पुलिस को सौंप दिया जाएगा.

बता दें कि 5 मई की देर रात दिल्ली के मॉडल टॉउन थाने के इलाके में सुशील पहलवान और उसके साथियों ने एक फ्लैट से पहले सागर और उसके दोस्तों को हथियार बल पर किडनैप किया. फिर छत्रसाल स्टेडियम में ले जाकर उनकी पिटाई की. जिसके बाद सागर की अस्पताल में मौत हो गई. मौत की खबर सुनने के बाद सुशील पहलवान अपने साथियों के साथ फरार हो गए.

कोर्ट ने खारिज की थी अग्रिम जमानत

सुशील छत्रसाल स्टेडियम में एक पूर्व अंतरराष्ट्रीय पहलवान की हत्या में शामिल होने के आरोपों का सामना कर रहे हैं और पिछले कुछ दिनों से फरार चल रहे थे. दिल्ली की एक अदालत ने हाल में उन्हें अग्रिम जमानत देने से भी इनकार कर दिया था.

15 मई को जारी हुआ था लुकआउट नोटिस

पहलवान सागर धनखड़ की हत्या में आरोपी बनाए जाने के बाद 4 मई से ही उनका कोई अता-पता नहीं था और इसी बारे में फीडबैक और सूचना पाने के लिए दिल्ली पुलिस ने एक लाख रुपये के नकद पुरस्कार की घोषणा की थी. इसी के बाद सुशील ने जमानत की अर्जी दी थी. अदालत ने 15 मई को सुशील कुमार के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था. पिछले हफ्ते दिल्ली पुलिस ने कुमार के लिए लुक आउट नोटिस जारी किया था.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here