Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali का खौफनाक खुलासा, बोलीं- ‘मेरे साथ संबंध बनाना चाहते थे कुछ डायरेक्टर’

0
9
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: 16 साल की उम्र में बॉलीवुड की कदम रखकर हर दिल पर छा जाने वालीं एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) इन दिनों सुर्खियों में छाई हैं. सोमी बीते कई सालों से फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड होने के कारण वह आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. अब सोमी अली (Somy Ali) ने बॉलीवुड के स्याह चेहरे का खुलासा करते हुए अपने खौफनाक अनुभव शेयर किए हैं. 

सोमी अली ने बताया क्यों हुईं बॉलीवुड में असहज 

हाल ही में Zoom को दिए इंटरव्यू में सोमी अली (Somy Ali) ने बहुत सारी चीजों के बारे में बात की. उन्होंने बॉलीवुड में एक बुरे अनुभव के बारे में भी खुलकर बात की. उन्होंने उस वजह के बारे में बात की जिसने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री  में असहज बना दिया. सोमी अली (Somy Ali) का यह खुलासा आपको हैरान कर देगा.

कई निर्देशकों ने करना चाहा सेक्स

सोमी अली (Somy Ali) ने अपना अनुभव सुनाते हुए कहा, ‘कुछ निर्देशकों ने मेरे साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की.’ उसने आगे बताया कि कुल मिलाकर इंडस्ट्री में उनका अनुभव काफी बुरा था. जब उनसे पूछा गया कि क्या उनकी वापस आने की कोई योजना है, तो सोमी ने बताया कि वह बॉलीवुड में वापसी नहीं करेंगी. सोमी ने कहा, ‘नहीं, मेरी कोई दिलचस्पी नहीं थी और न ही अब वापसी की कोई इच्छा है. मैं पूरी तरह से बॉलीवुड के लिए मिसफिट थी.’

सलमान ने मुझे चीट किया- सोमी

हाल ही में एक बातचीत में सोमी ने सलमान खान (Salman Khan) से अपने ब्रेकअप के बारे में कहा था, ‘मेरा उनसे ब्रेकअप हुए 20 साल बीत चुके हैं. उन्होंने मुझे चीट किया और मैं उनसे अलग हो गई. जिसके बाद मैं यहां से चली गई.’ इसके आगे यह खुलासा भी किया कि 5 साल से उन्होंने सलमान से बात नहीं की है. अपनी बात को बढ़ाते हुए सोमी ने कहा, ‘मैं बॉलीवुड में काम करने के लिए भारत नहीं आईं. मेरा एक्स के साथ ब्रेकअप हो गया था तो फिर यहां रहने का मेरा कोई मकसद नहीं था.’ 

बता दें कि सोमी अली के अनुसार महज 16 साल की उम्र में 1991 में भारत आई थीं क्योंकि उन्हें सलमान खान से शादी करनी थी. यह रिश्ता लंबा चल नहीं सका जिसके बाद साल 1999 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. उसके बाद सोमी पढ़ाई करने के लिए यूएस वापस चल गईं.

इन फिल्मों में किया काम

पाकिस्तान में जन्मीं सोमी ने बॉलीवुड में अंत (1994), कृष्णा अवतार (1993), यार गद्दार (1994), तीसरा कौन? (1994) जैसी फिल्मों में काम किया.

VIDEO

इसे भी पढ़ें:  Shahid Kapoor ने गाया इतना बेसुरा गाना, VIDEO देख फैंस के छूटे ठहाके

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here