Samsung Galaxy A32 ने भारत में की एंट्री, 5000mAh की बैटरी के साथ मिलेगा दमदार प्रोसेसर

0
16
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

दिग्गज साउथ कोरियन टेक कंपनी सैमसंग ने हाल ही में Samsung Galaxy A32 को ग्लोबली लॉन्च किया था. वहीं अब कंपनी ने इसे भारत में लॉन्च कर दिया है. फोन में दमदार प्रोसेसर और शानदार कैमरा फीचर्स के साथ पावरफुल बैटरी दी गई है. कंपनी ने इसमें 5000mAh बैटरी दी है. आप इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं. इस फोन पर बढ़िया ऑफर्स दिए जा रहे हैं.

ये है कीमत और ऑफर्स

Samsung Galaxy A32 को कंपनी ने एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया है. इसके 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये तय की गई है. इस फोन पर ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. अगर आप HDFC Bank क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए खरीदते हैं तो 2,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा. इस ऑफर के बाद इस फोन की कीमत 19,999 रुपये होगी. ये ऑफर सिर्फ EMI ट्रांजेक्शन पर ही अवेलेबल है. आप इस फोन को स्मार्टफोन कंपनी की ऑफीशियल वेबसाइट के जरिए खरीद सकते हैं.

ये हैं स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy A32 4G में 6.4 इंच की इनफिनिटिव U FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है. इसमें आपको 800nits का पीक ब्राइटनेस भी मिलेगी. फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है. ये फोन एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोन में 6 GB रैम 128 GB स्टोरेज दी गई है. ये फोन Awesome Black, Awesome White, Awesome Blue और Awesome Violet कलर ऑप्शन में अवेलेबल है.

कैमरा और बैटरी

Samsung Galaxy A32 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल, सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल, 5 मेगापिक्सल मैक्रो और 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर के लिए Samsung Galaxy A32 में पावर के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है.

ये भी पढ़ें

Holi Sale: Amazon और Flipkart सेल में कम कीमत पर खरीदें स्मार्टफोन्स और गैजेट्स, जानें ऑफर्स

4500mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Oppo Find X3 Neo, जानें फोन के स्पेसिफिकेशंस

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here