SBI ग्राहक ध्यान दें! कल कुछ घंटे बंद रहेंगी ऑनलाइन बैंकिंग सर्विसेज, चेक कर लें डिटेल्स

0
25
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

अगर आपका स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) के खाता है तो ये खबर आपके लिए जानना बहुत जरूरी है। वरना कल यानी 17 जून को आपके काम अटक सकते हैं। दरअसल एसबीआई (SBI) ने अपने ग्राहकों के लिए अलर्ट जारी करते हुए बताया है कि 17 जून को रखरखाव के काम के कारण उसकी डिजिटल सेवाएं (Digital Banking Services) कुछ घंटों तक प्रभावित रहेंगी। आपको बता दें कि बैंक अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधा देने के लिए लगातार कुछ अपग्रेडस करता रहता है, जिससे ग्राहकों को डिजिटल सुविधाएं आसानी से मिल सके। इससे पहले 13 जून को भी SBI की कई सेवाएं प्रभावित हुई थी।

 

ये सर्विसेज होंगी प्रभावित 
कल आपको एसबीआई के डिजिटल बैंकिंग प्लेटफॉर्म: योनो, योनो लाइट, इंटरनेट बैंकिंग और यूनिफाइड पेमेंट्स इंटरफेस (UPI) का यूज करने में परेशानी आ सकती हैं। बैंक की सर्विसेज 17 जून (गुरुवार) को दोपहर 12:30 से 2:30 बजे के बीच प्रभावित रहेगी।

 

ये भी पढ़ें:- PM Kisan: किसानों के लिए जरूरी खबर, पाना चाहते हैं 4000 रुपये तो 30 जून से पहले कर लें ये काम, वरना हाथ से निकल जाएगा मौका

 

SBI ने ट्वीट कर कहा कि हम अपने ग्राहकों से अनुरोध करते हैं कि वे हमारे साथ रहें क्योंकि हम बेहतर बैंकिंग अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते रहते हैं।

 

ये भी पढ़ें:- HDFC Bank के शेयरहोल्डर्स के लिए खुशखबरी, जल्द आपके बैंक अकाउंट में आ सकते हैं एक्स्ट्रा पैसे

 

लाखों लोग यूज करते हैं SBI की इंटरनेट और डिजिटल बैंकिंग सर्विसेज 
एसबीआई भारत में सबसे बड़ा बैंक है इसकी देश भर में 22,000 से अधिक शाखाए और 57,889 से अधिक एटीएम हैं। बता दें कि 31 दिसंबर तक इसके 85 मिलियन इंटरनेट बैंकिंग और 19 मिलियन मोबाइल बैंकिंग उपयोगकर्ता थे। वहीं SBI YONO पर 34.5 मिलियन से अधिक रजिस्टरड यूजर्स हैं। 

संबंधित खबरें

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here