Shah Rukh Khan इंस्टाग्राम पर सिर्फ इन 6 लोगों को करते हैं फॉलो, जानिए कौन हैं ये किस्मत वाले चेहरे

0
13
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के दुनिया भर में करोड़ों चाहने वाले हैं. किंग ऑफ रोमांस कहे जाने वाले इस अभिनेता ने बीते कई दशकों से लोगों का मनोरंजन किया है. सिर्फ इंस्टाग्राम पर 2 करोड़ 48 लाख से ज्यादा लोग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को फॉलो करते हैं. हालांकि शायद ही आपने कभी शाहरुख खान की फॉलोइंग लिस्ट पर ध्यान दिया होगा.

किन्हें फॉलो करते हैं शाहरुख खान?
इंस्टाग्राम पर सिर्फ 6 लोग ऐसे हैं जिन्हें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फॉलो करते हैं. क्या आपने कभी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की इस फॉलोइंग लिस्ट को चेक किया है? अगर नहीं, तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं इन 6 लोगों का नाम. आखिर कौन हैं ये 6 लोग जिन्हें सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. बता दें कि इनमें ज्यादातर लोग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के परिवार के सदस्य हैं.

पहले नंबर पर हैं काजल आनंद
यदि आप शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की इंस्टाग्राम फॉलोइंग लिस्ट पर क्लिक करेंगे तो आपको इन 6 लोगों को नाम पता चल जाएगा जो शाहरुख (Shah Rukh Khan) के लिए इतने जरूरी हैं कि वो इन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते है. इस लिस्ट में पहला नाम है शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की करीबी काजल आनंद का और दूसरे नंबर पर हैं उनके बेटे आर्यन खान.

फॉलोइंग लिस्ट में परिवार के लोग
इसके अलावा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पूजा ददलानी, भतीजी आलिया छिब्बा, पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को फॉलो करते हैं. हम आपको बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को एक प्रोफेशनल एक्टर के साथ-साथ एक बेहद पारिवारिक इंसान के तौर पर भी जाना जाता है. शाहरुख के लिए उनका परिवार बेहद महत्वपूर्ण है और वर्क फ्रंट पर बेहद बिजी होने के बावजूद वह हमेशा अपने परिवार के साथ समय बिताते हैं.

यह भी पढ़ें-इस टीवी एक्ट्रेस को बाथटब में सोना है पसंद, लेटकर दिए कई शानदार पोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

  • टैग्स
  • Shah Rukh Insta List
  • Shah Rukh Khan Instagram
  • Shahrukh Khan Follw them
  • Shahrukh News
  • SRK Idols
  • SRK News
  • SRK Upcoming Movie
  • Whom Shahrukh Khan Follow
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखकार बंद होने से अंदर बैठे बच्चे की दम घुटने से मौत, 2 बहनों की हालत गंभीर
Team Hindi News Latest

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here