Shocking: ये है दुनिया का सबसे गंदा इंसान, 65 साल से ना नहाने की वजह जान आप रह जाएंगे हैरान

0
37
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

इस दुनिया में कई तरह के लोग रहते हैं, कुछ तो आम इंसानों जैसा व्यवहार करते हैं, लेकिन कुछ लोग बड़े अतरंगी किस्म के भी देखने को मिल जाते हैं. यहां हम बात एक ऐसे शख्स की कर रहे हैं जिसे नहाने से डर लगता है, आप भी ये सुनकर हैरान रह गए लेकिन ये सच है. ये शख्स ईरान में रहते हैं, जिनका नाम अमौ हाजी है और इनकी उम्र 83 साल की हैं. इन्हें दुनिया का सबसे गंदा आदमी माना जाता है.

अमौ ने खुद दावा है कि उन्होंने 65 साल से ज्यादा समय से नहीं नहाया है. ये बात सुनने में बड़ी अजीब और हैरान करने वाली है, लेकिन अमौ के मुताबिक उन्हें पानी से डर लगता है और यही वजह है कि उन्होंने छह दशकों से ज्यादा समय से पानी से नहीं नहाया है. अमौ ने बताया कि अगर वो नहाएंगे तो वो बीमार पड़ जाएंगे और इसलिए वो 65 से ज्यादा सालों से पानी से दूर हैं.

गड्ढों के अंदर रहते हैं अमौ

अमौ ईरानी रेगिस्तान में अकेले रहते हैं, लेकिन वो अकेले नहीं रहना चाहते हैं और अपने साथी की तलाश में हैं. दरअसल अमौ के पास अपना कोई घर नहीं है. इस वजह से वो गांव के बाहर रेगिस्तान में बने गड्ढों में रहते हैं. वहीं अमौ का पसंदीदा भोजन मांस है. अमौ को घर का बना खाना पसंद नहीं है और वो नॉन वेज खाने के शौकीन हैं.

अमौ को सिगरेट से है लगाव

जानकारी के मुताबिक अमौ को सिगरेट पीने का बहुत शौक है और जब उनकी सिगरेट खत्म हो जाती है तो  ग्रामीण उन्हें सिगरेट लाकर देते हैं, और वो तंबाकू के बजाय सूखे जानवरों के गोबर से धूम्रपान करते हैं. साथ ही अमौ के मुताबिक वो खुद को जीवित रखने के लिए ही गंदे रहते हैं.

इसे भी पढ़ेंः

तिब्बत में अरुणाचल प्रदेश के बॉर्डर के नजदीक चीन ने बनाया अहम हाइवे, ब्रह्मपुत्र घाटी से गुजरेगा

चीन को अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी नासा से मिली बधाई, जानें क्या है पूरा मामला

Source link

  • टैग्स
  • 65 साल
  • Amou Haji
  • dirtiest person
  • अमौ हाजी
  • गंदा आदमी
  • नहाना
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखWorld’s largest Iceberg breaks off in Antarctica as Glaciers Retreat; Check details ·
अगला लेखViral Video: समुद्र में डूबने के बाद गायब हुआ यूएफओ, यूएस नेवी ने बनाया था वीडियो
Team Hindi News Latest

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here