Sony Xperia 1 III की कीमत और स्पेसिफिकेशन हुए लीक, 14 अप्रैल को हो सकता लॉन्च

0
5
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Sony Xperia 1 III की कीमत और स्पेसिफिकेशंस लॉन्चिग से पहले लीक हो गए हैं. सोनी ने 14 अप्रैल को एक लॉन्चिंग इवेंट करने जा रही है. हालांकि कंपनी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वह किन प्रोडक्ट को लॉन्च करने का प्लान बना रही है. इस इवेंट में सोनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xperia 1 III को लॉन्च होने की उम्मीद है. इवेंट में Xperia Compact स्मार्टफोन के भी लॉन्च होने के रूमर्स हैं. लेटेस्ट लीक से पता चलता है कि Sony Xperia 1 III में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर और ट्रिपल कैमरा सेटअप है.

Xperia 1 III की कीमत और उपलब्धता

टिप्स्टर जैकबुक्स Xperia 1 III की कीमत, उपलब्धता और स्पेसिफिकेशंस को लीक करने के लिए Weibo पर पहुंचे. कहा जा है कि 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज मॉडल के लिए फोन की कीमत CNY 8,999 (लगभग 1,00,500 रुपये) है और इसे जून में आधिकारिक तौर पर लिस्टेड किया जा सकता है.

Sony Xperia 1 III के स्पेसिफिकेशंस
लीक के अनुसार सोनी Xperia 1 III में 6.5 इंच का 4K HDR OLED 10bit डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 1,300 एनटी पीक ब्राइटनेस और 120Hz रिफ्रेश रेट है. बताया जा रहा है कि फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर होगा. यह 12GB रैम और 256GB स्टोरेज में आ सकता है. चीन में 16 जीबी रैम + 512 जीबी स्टोरेज मॉडल आ सकता है.

कैमरा और बैटरी

टिप्स्टर के अनुसार स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा. इसमें 63-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल मेन सेंसर, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेकेंडरी सेंसर और 12-मेगापिक्सल पेरिस्कोप टेलिफोटो लेंस मिल सकता है.  स्मार्टफोन में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी आ सकती है. यह फोन 5जी को सपोर्ट करेगा और 3.5 एमएम हेडफोन जैक के साथ आएगा.

यह भी पढ़ें

फोन में एंड्रॉयड अपडेट से पहले यह खबर जरूर पढ़ें, नहीं तो उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान

WhatsApp जल्द लॉन्च करेगा यह शानदार फीचर, जानिए क्या है खास

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here