India vs England: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, ड्रेसिंग रूम में गिरने से चोटिल हुए जैक क्राउली, दो टेस्ट से बाहर

2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp



डिजिटल डेस्क, लंदन। India vs England टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड टीम को बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड युवा स्टार बल्लेबाज जैक क्राउली पहले दो टेस्ट में नहीं खेलेंगे। क्राउली की कलाई में चोट आई है। उनका पहले टेस्ट में खेलना लगभग नामुमकिन है। बता दें कि ड्रेसिंग रूम में गिरने के दौरान क्राउली की कलाई में चोट आई हैं। 

क्राउली के स्थान पर इंग्लैंड की टीम ओली पोप को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बना सकती है। जैक क्राउली ने हाल ही में टेस्ट डेब्यू किया है।  क्राउली इंडिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने वाले थे। क्राउली ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 267 रन की पारी खेली थी।  क्राउली हालांकि श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट की सीरीज में ओपनर की भूमिका में थे और उन्हें स्पिन गेंदबाजों को खेलने में खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा। 

भारत की प्लेइंग इलेवन 
कप्तान विराट कोहली, उपकप्तान अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, कुलदीप यादव, आर अश्विन, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर को शामिल किया गया है।

5 फरवरी से शुरू होगी टेस्ट सीरीज

  • पहला मैच: 5-9 फरवरी (चेन्नई)
  • दूसरा मैच: 13-17 फरवरी (चेन्नई)
  • तीसरा मैचः 24-28 फरवरी (अहमदाबाद)
  • चौथा मैच: 4-8 मार्च (अहमदाबाद)
     





Source link