‘Virat Kohli की गालियां सुनकर टूट गया था दिल’- बांग्लादेशी क्रिकेटर Imrul Kayes ने सुनाई आपबीती

2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) मैदान में अपने आक्रामक रुख के लिए जाने जाते हैं. कोहली को अक्सर मैदान पर खिलाड़ियों को स्लेज करते देखा जाता है. इसके अलावा विरोधी टीम का विकेट गिरने पर भी वो काफी आक्रामक तरीके से जश्न मनाते हैं. कई बार विराट कोहली को देखा गया है कि वह विरोधी टीम के खिलाड़ियों को स्लेज करने से भी नहीं चूकते हैं.

बांग्लादेश (Bangladesh) के ओपनर इमरुल काएस का विराट कोहली को लेकर ज्यादा अच्छा अनुभव नहीं रहा है. इमरुल काएस आज यानी 2 फरवरी को 34 साल के हो गए हैं. इमरुल काएस 14 साल से विराट कोहली को जानते हैं. इमरुल काएस (imrul kayes) ने एक बार विराट कोहली को लेकर बड़ा खुलासा किया था. इमरुल काएस के मुताबिक विराट कोहली ने उन्हें एक बार मैदान पर काफी गालियां सुनाई थी, जिसके बाद उनका दिल टूट गया.

‘कोहली ने मुझे स्लेज किया’

पिछले साल क्रिकफेंज्री के साथ फेसबुक लाइव सेशन में इमरुल काएस ने कहा था, ‘मैं विराट कोहली को साल 2007 से जानता हूं, जब हमने बतौर युवा खिलाड़ी ऑस्‍ट्रेलियाई अकादमी में साथ वक्‍त बिताया था, लेकिन जब पहली बार 2011 में हम लोग इंटरनेशनल क्रिकेट में आमने-सामने हुए तो कोहली ने मुझे स्लेज किया.’

इमरुल काएस ने कहा था, ‘मैं उससे काफी हैरान रह गया. मैंने विराट कोहली के साथ 2007 में ऑस्‍ट्रेलियाई अकादमी में पूरा एक महीना बिताया था और 2011 में वो मुझे स्लेज कर रहे थे. मैंने इस बारे में अपने साथी तमीम इकबाल को बताया, फिर तमीम इकबाल ने विराट कोहली को करारा जवाब दिया. मजे की बात ये रही कि इसके बाद विराट कोहली ने कभी इमरुल काएस के खिलाफ स्‍लेजिंग नहीं की. 

इमरुल काएस का रिकॉर्ड 

इमरुल काएस ने कहा, ‘इसके बाद साल 2015 में फातुल्‍ला टेस्‍ट में भी कोहली ने बांग्‍लादेशी टीम के अधिकतर खिलाड़ियों की स्‍लेजिंग की, लेकिन मुझे कुछ नहीं कहा. इमरुल काएस ने बांग्‍लादेश के लिए 39 टेस्‍ट खेलकर 3 शतक व 4 अर्धशतकों की मदद से 1797 रन बनाए. इसके अलावा 78 वनडे में उन्‍होंने 2434 रन बनाए, जिसमें 4 शतक और 16 अर्धशतक शामिल हैं. 14 टी-20 में काएस के नाम 119 रन दर्ज हैं.





Source link

  • TAGS
  • BANGLADESH
  • imrul kayes
  • opener
  • sledge
  • team india
  • Virat Kohli
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
Previous articleEngland के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए Team India के इन गेंदबाजों में टक्कर, जानिए किसे मिलेगा मौका
Next article‘Article-15’ के बाद दोबारा नजर आएगी Anubhav Sinha और Ayushmann Khurrana की जोड़ी, लुक आया सामने
Team Hindi News Latest