Venus Transit 2021: 2 अक्टूबर को वृश्चिक राशि में बड़ा राशि परिवर्तन, इन राशियों का जानें राशिफल

Shukra Rashi Parivartan October 2021: 02 अक्टूबर 2021 को शुक्र का राशि परिवर्तन होने जा रहा है. ज्योतिष शास्त्र में शुक्र के राशि परिवर्तन को महत्वपूर्ण माना गया है. पंचांग के अनुसार शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन 02 अक्टूबर को सुबह 9 बजकर 35 मिनट पर होगा. शुक्र, 30 अक्टूबर 2021 तक वृश्चिक राशि में रहेंगे. शुक्र का यह गोचर इन चार राशियों के लिए कैसा रहेगा, आइए जानते हैं राशिफल-

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- आपके लिए शुक्र का राशि परिवर्तन महत्वपूर्ण होने जा रहा है. शुक्र का गोचर आपके 8वें भाव में होने जा रहा है. मेष राशि वालों को इस गोचर काल में विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है. इस दौरान वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें. जीवन साथी से विवाद की स्थिति न बनाएं. वहीं जीवन साथी की सेहत भी आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है. जॉब और बिजनेस में प्रतिद्वंदी परेशान कर सकते हैं. इस पर गंभीरता से ध्यान दें और सचेत रहें. अचानक धन लाभ की स्थिति भी बन सकती है, गलत कार्यों को करने से बचें.

बुध वक्री 2021: तुला राशि में बुध हो चुके हैं वक्री, 22 दिनों तक इन राशियों को देना होगा विशेष ध्यान

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– शुक्र को भोग विलास, लव, रोमांस आदि का भी कारक माना गया है. शुक्र का राशि परिवर्तन आपके सप्तम भाव में होने जा रहा है. इस दौरान दांपत्य जीवन में आने वाली परेशानियां दूर हो सकती हैं. जॉब और व्यापार आदि में भी तरक्की की स्थिति बन सकती है, इसलिए कार्य और जिम्मेदारियों के प्रति गंभीर रहें. इस गोचर काल के दौरान आप दूसरों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे.

Pushya Nakshatra 2021: पुष्य नक्षत्र कब है? पितृ पक्ष में इस शुभ नक्षत्र का जानें महत्व

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– शुक्र का राशि परिवर्तन आपके लिए मिलाजुला फल लेकर आ रहा है. शुक्र का गोचर आपके छठे भाव में हो रहा है. इसलिए कुछ मामलों में सावधानी बरतने की भी जरूरत है. विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा रहेगा. अपने लक्ष्य पर फोकस करें. सफलता मिल सकती है. जॉब बदलने के बिचार मन में आ सकते हैं. लेकिन जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें. जरूरत पड़ने पर जानकार और गंभीर लोगों से मदद और मार्गदर्शन लेने का प्रयास करें. अहंकार से दूर रहने का भी प्रयास करें.

Jupiter Retrograde 2021: मकर राशि में शनि के साथ गुरु का गोचर, इन राशियों की बढ़ा सकता है परेशानी, धन और सेहत पर देना होगा ध्यान

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– शुक्र का गोचर आपके पंचम भाव में होने जा रहा है. ज्योतिष शास्त्र में इस भाव को शिक्षा, संतान और प्रेम आदि का कारक भी माना गया है. कर्क राशि वालों को शिक्षा आदि के क्षेत्र में अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं. व्यापार में भी लाभ की स्थिति बन सकती है. इसलिए इस दौरान मिलने वाले अवसरों का लाभ उठाने का प्रयास करें.

यह भी पढ़ें:
Lakshmi Pujan 2021: दिवाली पर कब है लक्ष्मी पूजन, जानें तिथि, डेट और पूजा का शुभ मुहूर्त

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *