Virat Kohli ने खोला राज, कहा- Anushka Sharma की ये फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब

0
37
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं. कोहली इन दिनों वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल की तैयारी में हैं, जो 18 जून से के बीच इंग्लैंड के साउथेम्प्टन में खेला जाएगा. कोहली ने हाल ही में खुलासा किया है कि अनुष्का शर्मा की कौन सी फिल्म उनकी फेवरेट है. 

कोहली के दिल के करीब अनुष्का की ये फिल्म 

विराट कोहली ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा की ऐसी फिल्म के बारे में बताया जो उनके दिल के बेहद करीब है. कोहली ने अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को अपनी फेवरेट फिल्म बताया था. बता दें कि इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर नजर आए थे. 

कोहली बार-बार देखते हैं ये सीन 

कोहली ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म में अनुष्का शर्मा के रोल की जमकर तारीफ की है. कोहली ने कहा कि आज भी वह यूट्यूब खोलते हैं, तो उस सीन को देखते हैं, जहां अनुष्का को कैंसर है और रणबीर कपूर उन्हें देखने के लिए वापस लौटते हैं. कोहली ने कहा ये सीन उनके दिल में हमेशा बसा रहेगा. मेरे लिए अनुष्का का वह किरदार अब तक का सबसे पसंदीदा है. मैं अब भी उसे अक्सर बताता हूं. जब उसे कैंसर होता है और वह सब कुछ जहां रणबीर कपूर वापस आते हैं, वह गाना मेरे दिल के बेहद करीब है.

टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए तैयार हैं कोहली 

बता दें कि आईसीसी टेस्ट चैंपयनशिप का फाइनल मुकाबला 18 से 22 जून तक इंग्लैंड के साउथेम्पटन में खेला जाएगा. खिताबी मुकाबला न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेला जाएगा. केन विलियमसन और विराट कोहली लगातार दूसरी बार आईसीसी के किसी इवेंट के नॉकआउट मैच में आमने-सामने होंगे. कोहली 2019 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली हार का बदला लेने उतरेंगे.

कोहली की कप्तानी का ऐसा है रिकॉर्ड 

बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में भारतीय टीम ने 60 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें से 36 में जीत, 14 में हार और 10 मैच ड्रॉ रहे हैं. वहीं, उन्होंने 95 वनडे मैचों में कप्तानी की. इसमें से 65 में जीत, 27 में हार, 1 टाई और 2 मुकाबले बेनतीजा रहे.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here