Vivo ने वारंटी पीरियड एक महीने के लिए बढ़ाया, लॉकडाउन में रहने वाले ग्राहकों को मिलेगा फायदा

0
6
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

वीवो ने भारत में अपने ग्राहकों के लिए वारंटी सर्विस को 30 दिनों के लिए बढ़ा दिया है. वारंटी एक्सटेंशन सभी वीवो डिवाइस के लिए है, हालांकि यह सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध नहीं है और यह लॉकडाउन लगने वाले 
एरिया में रहने वाले ग्राहकों तक ही सीमित है. 


यदि आपके वीवो स्मार्टफोन की वारंटी समाप्त होने वाली थी और आप ऐसे शहर में रह रहे हैं, जहां कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी के कारण लॉकडाउन लगा है  तो आप अपने वीवो स्मार्टफोन की वारंटी एक्सटेंशन का लाभ उठा सकेंगे. कंपनी ने कहा कि यह पॉलिसी उन सभी ग्राहकों की चिंताओं को दूर करेगी जो लॉकडाउन के कारण सर्विस का लाभ उठाने के लिए सर्विस सेंटर नहीं जा सके.


सभी वीवो ग्राहकों को नहीं मिलेगा वारंटी एक्सटेंशन का लाभ
विवो ने एक प्रेस स्टेटमेंट में कहा है कि 30-दिन की वारंटी एक्सटेंशन की गणना उस दिन से की जाएगी जब सर्विस सेंटर फिर से काम शुरू करना शुरू करेंगे. यदि प्रोडक्ट वारंटी की एक्सपायरी डेट, रिप्लेसमेंट पीरियड या दूसरे ऑफ़र की एक्सपायरी डेट लॉकडाउन पीरियड के अंतर्गत आती है तो ग्राहक को उस दिन से 30 दिन का एक्सटेंशन मिलेगा. इसका मतलब यह है कि सभी वीवो ग्राहक अपने डिवाइस के लिए वारंटी एक्सटेंशन लाभ प्राप्त नहीं कर पाएंगे क्योंकि यह प्रोडक्ट वारंटी या एक्सपायरी डेट के हिसाब से मिलेगा. 


हाल ही में पोको ने भी दो महीने के लिए बढ़ाई थी वारंटी
इस हफ्ते की शुरुआत में पोको ने यह भी घोषणा की थी कि उसने भारत में अपने फोन की वारंटी दो महीने बढ़ा दी है. हालाकि, यह एक्सटेंशन देश के उन सभी पोको ग्राहकों के लिए लागू किया गया है जिनके प्रोडक्ट  की वारंटी मई और जून के महीनों में समाप्त होने वाली थी.
   


   यह भी पढ़ें
अगस्त में लॉन्च होने वाले हैं Samsung के ये तीन बेहतरीन स्मार्टफोन्स, जानिए डिटेल्स


Asus ने Asus ZenFone 8 और Asus ZenFone 8 Flip किया लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स



Source link
  • टैग्स
  • product warranty
  • Vivo
  • Warranty
  • वारंटी एक्सटेंशन
  • वारंटी सर्विस
  • वीवो
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखडाउनलोडिंग स्पीड में रिलायंस का जियो और अपलोडिंग में वोडाफोन आगे
Team Hindi News Latest

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here