Vivo Y72 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इसमें है 64MP कैमरा और पावरफुल बैटरी  

0
11
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Vivo (विवो) ने Y सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Y72 5G (वाय72 5जी) लॉन्च कर दिया है। इस फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा और पावर बैकअप के लिए भी 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। फिलहाल इस फोन को थाईलैंड में लॉन्च किया है।

इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में कब तक लॉन्च किया जाएगा। इसको लेकर कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में..

Samsung Galaxy A32 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

कीमत
थाईलैंड मार्केट में Vivo Y72 5G को THB 9,999 (करीब 23,999) रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह ग्रेफाइट ब्लैक और ड्रीम ग्लो कलर वेरिएंट उपलब्ध है। 

Vivo Y72 5G स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ 6.58 इंच की फुल HD+ LCD IPS डिस्प्ले दी गई है। जो कि 1080×2400 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। 

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर शामिल है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Poco F3 स्मार्टफोन की लॉन्च से पहले तस्वीरें हुई लीक

रैम/ प्रोसेसर/ प्लेटफार्म/ स्टोरेज
बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में 8GB LPDDR4x रैम के साथ मीडियाटेक डाइमेंशन 700 SoC प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्रॉइड 11 पर आधारित फनटच ओएस 11.1 पर काम करता है। इसमें 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

बैटरी
पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Source link

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखLaxmi Organic Industries IPO: आपको शेयर मिले या नहीं? ऐसे चेक करें स्टेटस
अगला लेखLive Score, Ind vs Eng 1st ODI : इंग्लैंड ने जीता टॉस, भारत को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता
Team Hindi News Latest

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here