When Aditya Narayan Flirted With Alka Yagnik His Father Udit Narayan Was So Angry, This Was The Reason

0
1
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

इन दिनों आदित्य नारायण खबरों में खूब छाए रहते हैं. इसका कारण है कि जल्द ही वो शादी के बंधन में बंधन जा रहे हैं. वहीं हाल ही में आदित्य नारायण ने इस बात का खुलासा किया कि एक बार प्लेबैक सिंगर अल्का यागनिक से फ्लर्ट करने के चलते उनके पिता उदित नारायण उनसे खफा हो गए थे. वहीं नाराज़ होने का कारण जो आप समझ रहे हैं वैसा है नहीं…क्योंकि जब कारण आप सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे.

इस वजह से हुए थे नाराज़

आदित्य ने जब ये बताया कि उनके पिता किस वजह से नाराज़ हुए थे तो हर कोई हैरान हो गया था और हंसने को मजबूर भी. आदित्य के मुताबिक उनके पिता इसलिए नाराज़ हुए थे क्योंकि अल्का जी उनकी फेवरेट हैं. इस किस्से के बारे में आदित्य नारायण ने हाल ही में कपिल के शो में पहुंचकर बताया था. उनके साथ विशाल ददलानीऔर हिमेश रेशमिया भी पहुंचे थे. वहीं जैसे ही आदित्य ने ये बात बताई सेट पर मौजूद हर कोई हंसने लगा. 

इंडियन आइडल 2020 को करेंगे होस्ट

आपको बता दें कि आदित्य नारायण इंडियन आइडल 2020 को होस्ट करने जा रहे हैं. पिछला सीज़न भी उन्होंने ही होस्ट किया था जिसमें उनकी और नेहा की शादी को लेकर जबरदस्त तैयारियां देखने को मिली थी. हालांकि ये सब ड्रामा था. इस बार शो को जज करेंगे – नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया. नेहा कक्कड़ फिलहाल हनीमून मनाने दुबई पहुंची हुई हैं. इसीलिए वो कपिल के शो में नहीं पहुंची. 

जल्दी शादी करने जा रहे हैं आदित्य

वहीं हाल ही में आदित्य के रोके की फोटो आई थी. वही कहा जा रहा है कि 1 दिसंबर को आदित्य मंगेतर श्वेता अग्रवाल के साथ सात फेरे भी ले लेंगे. कोरोना के चलते शादी मंदिर में सादे समारोह से होगी और बाद में ग्रैंड रिसेप्शन दिया जाएगा. वहीं कुछ दिनों के लिए आदित्य सोशल मीडिया से दूर हैं इस बारे में आदित्य ने कहा था – हम शादी कर रहे हैं। दुनिया का सबसे खुशनसीब लड़का हूं, जिसे श्वेता मिली, मेरी सोलमेट, 11 साल पहले और हम फाइनली दिसंबर के महीने में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हम दोनों ही काफी प्राइवेट लोग हैं। मानते हैं कि एक व्यक्ति की प्राइवेट लाइफ को प्राइवेट रखना चाहिए। शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से विदा ले रहा हूं। दिसंबर में मिलते हैं। कहा था न, कभी न कभी तो मिलोगे कहीं पर हमको यकीन है।’

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here