अपने बर्थडे पर भी ट्रोल हो गए Ravi Shastri, लोगों ने कहा- शराब बांट दीजिए

0
13
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय खिलाड़ी और मौजूदा समय में टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) आज 59 साल के हो गए हैं. उनके जन्मदिन पर उन्हें टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ-साथ दुनियाभर के लोगों ने शुभकामनाएं दी. लेकिन इसके अलावा कई लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया है.

लोगों ने लिए मजे

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के जन्मदिन के खास मौके पर लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया है. बता दें कि शास्त्री अपने मजाकिया अंदाज के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं. शास्त्री मैदा पर भी बातचीत करते वक्त मजाक करने में कभी पीछे नहीं रहते हैं. उनके शराब के शौक को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर तरह-तरह के मीम्स वायरल होते हैं. 

शेयर किए मीम्स

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के जन्मदिन पर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करने में ज्यादा समय नहीं लगाया. उनके इस खास दिन पर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स दिखाई दिए. इनमें से ज्यादातर मीम्स उनके शराब के शौक को लेकर थे. कई लोग तो उनसे शराब की पार्टी तक मांगते दिखे. 

 

 

 

 

1983 वर्ल्ड कप टीम में थे शामिल 

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का क्रिकेट करियर शानदार रहा था. वो 1983 की वर्ल्ड कप (1983 World Cup) टीम का भी हिस्सा थे. उन्होंने अपने करियर में 80 टेस्ट मैचों में 11 शतकों की बदौलत 3830 रन बनाए थे. इसके अलावा उन्होंने 151 विकेट भी लिए थे. इसके अलावा उन्होंने 150 वनडे मैच भी खेले थे, जिसमें उन्होंने 4 शतकों के साथ 3108 रन बनाए थे और इसके साथ 129 विकेट भी झटके थे.

VIDEO



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here