अपने ही पाले आतंकी बने पाकिस्तान के दुश्मन, जज को परिवार समेत उतारा मौत के घाट, बौखलाए PM इमरान खान

0
9
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

पाकिस्तान में खुद के पाले आतंकवादी ही अब उसके लिए नासूर साबित हो रहे हैं और उसे गहरा जख्म देने लगे हैं. उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान में पेशावर-इस्लामाबाद राजमार्ग पर रविवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने गोलीबारी कर आतंकवाद रोधी अदालत के एक जज, उनकी पत्नी और 2 बेटों की हत्या कर दी. इस घटना को उक्त अंजाम दिया गया जब जज और उनका परिवार उत्तर-पश्चिमी पाकिस्तान के स्वात घाटी से इस्लामाबाद जा रहे थे. पुलिस ने यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि गोलीबारी में न्यायाधीश के दो सुरक्षा गार्ड भी घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि न्यायाधीश आफताब अफरीदी स्वात जिले में नियुक्त थे. यह घटना छोटा लाहौर स्वामी जिले में हुई.

आतंकी हमले पर भड़के इमरान

उधर, जज पर हुए इस तरह के खौफनाक हमले को लेकर पाकिस्तन के प्रधानमंत्री इमरान खान, खैबर पख्तूनख्वाह के गवर्नर शाह फरमान, मुख्यमंत्री केपीके महमूद खान और नेशनल एसेंबली स्पीकर असद कैसर ने आलोचना की है. इमरान खान ने कहा कि इस घटना को निर्दयतापूर्वक अंजाम देनेवालों को नहीं छोड़ा जाएगा और उनके साथ कानूनी सख्ती से डील किया जाएगा.

आतंकवाद रोधी अदालत के जज अफताबस अफरीदी, जो स्वात जिले में तैनात थे उन्हें आतंकियों ने खैबर पख्तूनख्वाह प्रांत के स्वाबी जिलि में पेशावर-इस्लामाबाद राजमार्ग पर पीछा किया. बंदूकधारियों ने जज की गाड़ी में गोलियां मारी, जिसके बाद खुद जज, उनकी पत्नी, उनकी बहू और दोनों पोतों की मौत हो गई. बंदूकधारी इसके बाद मौके से फरार हो गए. किसी आतंकी संगठन ने इस घटना की अभी तक जिम्मेदारी नहीं ली है.

ये भी पढ़ें: बढ़ते रेप के लिए पाकिस्तान के PM इमरान खान ने ‘अश्लीलता’ को ठहराया जिम्मेदार, बोले- कुछ तो साइड इफैक्ट आना था ना



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here