इंग्लैंड में Virat Kohli के साथ क्वारंटीन में वक्त बिता रही हैं Anushka Sharma, शेयर किया ये खूबसूरत वीडियो

0
17
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में भारत और न्यूजीलैंड 18 से 22 जून तक  साउथेम्प्टन में भिड़ेंगे. टेस्ट क्रिकेट के इस वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम इंग्लैंड में इस वक्त क्वारंटीन में है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) व बेटी वामिका के साथ इंग्लैंड में हैं.अनुष्का ने स्टेडियम से इंग्लैंड के मौसम पर अपडेट दिया है.

अनुष्का शर्मा ने शेयर की वीडियो

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने फैंस को साउथेम्प्टन के मौसम की झटका दिखाई है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसी को लेकर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कुछ भी साफ नहीं दिख पा रहा है क्योंकि वहां पर काफी फॉग है. 

इससे पहले अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है, अपनी तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा, ‘काम घर मत लाओ कुछ समय के लिए विराट पर लागू नहीं होगा’. 

 

बता दें कि सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ हिल्टन होटल में क्वारंटीन हैं. एजेस बाउल स्टेडियम हिल्टन होटल के परिसर में स्थित है. जहां पर विराट अपनी फैमिली और टीम के साथ क्वारंटीन पीरियड बिता रहे हैं.

 

साथी खिलाड़ियों से मिलने की इजाजत नहीं

टीम इंडिया  (Team India) के खिलाड़ियों के लिए इंग्लैंड में सख्त क्वारनटीन नियम बनाए गए हैं. भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल ने खुलासा किया कि एजिस बाउल में प्रैक्टिस करने से पहले 3 दिन तक कड़े आइसोलेशन पर रहना होगा. हमें बताया गया है कि 3 दिन तक एक दूसरे से भी नहीं मिल सकते तो हम इतने दिनों तक क्वारंटीन रहेंगे. 

 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here