इस क्रिकेटर ने Dinesh Karthik की बीवी से अफेयर कर रचाई शादी, शादीशुदा जिंदगी में ऐसे लगी आग

0
7
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: भारत के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) आज (1 जून) अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. दिनेश कार्तिक फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. दिनेश कार्तिक ने एमएस धोनी की तरह ही 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के तौर पर अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था. BCCI ने दिनेश कार्तिक को 36वें जन्मदिन पर बधाई देते हुए ट्वीट किया है. 

विजय ने कार्तिक की प्रेग्नेंट वाइफ से की शादी

दिनेश कार्तिक की पर्सनल लाइफ की बात करें तो भारतीय क्रिकेट के अन्य खिलाड़ी मुरली विजय से उनका विवाद किसी से छिपा नहीं है. ऐसी खबरें थी कि मुरली विजय ने दिनेश कार्तिक को धोखा देकर उनकी प्रेग्नेंट वाइफ से शादी की थी. दिनेश कार्तिक की जिंदगी आसान नहीं रही. साल 2007 में कार्तिक ने अपनी बचपन की दोस्त निकिता से शादी की थी. 

कार्तिक की जिंदगी आसान नहीं रही

साल 2012 में दिनेश कार्तिक की पत्नी की मुलाकात क्रिकेटर मुरली विजय से हुई. मुरली विजय और निकिता एक दूसरे को पसंद करने लगे और उनका अफेयर शुरू हो गया. दोनों एक दूसरे से मिलने और समय बिताने लगे. दिनेश कार्तिक को इस बात का पता चला तो उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया. 

दिनेश ने निकिता को तलाक दिया

जब दिनेश ने निकिता को तलाक दिया उस समय वो प्रेग्नेंट थीं. तलाक होते ही निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली. बताया जाता है कि कार्तिक ने कभी बेटे पर अपना हक जताने की कोशिश नहीं की. निकिता से तलाक के बाद दिनेश की जिंदगी में इंटरनेश्नल स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल की एंट्री हुई. दोनों की मुलाकात साल 2013 में हुई. 

कार्तिक के बुरे दौर में दीपिका ने सपोर्ट किया

दिनेश कार्तिक के इस बुरे दौर में दीपिका ने उन्हें काफी सपोर्ट किया. इसके बाद दोनों ने बहुत ही जल्दी सगाई कर ली, लेकिन इसका खुलासा नहीं किया. अक्टूबर 2014 में एक इवेंट के दौरान दोनों ने कहा कि वह 2015 में शादी कर सकते हैं, और ऐसा हुआ भी दोनों ने साल 2015 में शादी कर ली.  दिनेश कार्तिक हिंदू हैं और दीपिका क्रिश्चियन इसलिए दोनों ने दोनों रीति रिवाजों से शादी की थी.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here