इस बड़े टी-20 टूर्नामेंट पर COVID-19 का असर, David Warner और Marcus Stoinis हटे

0
114
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

लंदन: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) और मार्कस स्टोयनिस (Marcus Stoinis) ‘द हंड्रेड’ (The Hundred) टूर्नामेंट से हट गए हैं.

21 जुलाई से होगा टूर्नामेंट

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) द्वारा आयोजित ‘द हंड्रेड’ (The Hundred) का आयोजन इस साल 21 जुलाई से 21 अगस्त तक होगा जिसमें दुनिया भर के कई फेमस खिलाड़ियों के शामिल होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें- WTC Final: अश्विन के सवाल पर जाफर ने बोला ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के फैजल खान का डायलॉग

वॉर्नर-स्टोइनिस हटे

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के डेविड वार्नर (David Warner) और मार्कस स्टोयनिस (Marcus Stoinis) ने साउदर्न ब्रैव (Southern Brave) के साथ क्रमश: 100000 और 80000 पौंड का करार किया था.

कोरोना के कारण हटे

ईसीबी (ECB) ने क्रिकइंफो से कहा, ‘वार्नर और स्टोयनिस जैसे स्टार खिलाड़ियों का इस टूर्नामेंट में ना खेलना दुखद है लेकिन कोरोना के कारण विदेशी खिलाड़ियों को यहां आकर खेलने में दिक्कत हो रही है. साउदर्न ब्रैव को विदेशी खिलाड़ियों का रिप्लेसमेंट मिलेगा और हम इस समर में द हंड्रेड के लिए तैयार हैं.’

परिवार के साथ रहना चाहते हैं

वार्नर और स्टोयनिस वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की 23 सदस्यीय प्रारंभिक टीम का हिस्सा हैं. ऐसा माना जा रहा है कि ये दोनों खिलाड़ी पैट कमिंस, स्टीवन स्मिथ और ग्लैन मैक्सवेल के साथ अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए इन दौरों पर नहीं जाएंगे.

कई अन्य खिलाड़ी भी नहीं शामिल होंगे

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पहले ही 6 और खिलाड़ियों को प्रारंभिक टीम में शामिल किया है. वार्नर और स्टोयनिस के अलावा न्यूजीलैंड की महिला खिलाड़ी सोफी डिफाइन ने भी खुद को अनुपलब्ध बताया है. सोफी को बर्मिघम फिनिक्स ने खरीदा था और उनकी जगह फ्रेंचाइजी ने वर्ल्ड की नंबर एक टी20 बल्लेबाज भारत की शेफाली वर्मा को शामिल किया है.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here