उम्र 40 के पार फिर भी हैं ये एक्ट्रेस सुपर फिट

0
18
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Fitness in 40s: बॉलीवुड एक्ट्रेस में पिछले कुछ सालों में फिटनेस को लेकर गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है. अभी तक यंग जेनरेशन खुद को फिट रखने के लिए पसीना बहाती नज़र आती थी. लेकिन अब 40 के पार वाली हीरोइन भी गजब की फिट नज़र आती हैं. मलाइका से करीना, गुल पनाग से लेकर शिल्पा शेट्टी आए दिन अपनी फिटनेस को लेकर खबरों में रहती हैं. इनके इंस्टाग्राम पर स्क्रोल करके देखा जाए तो आपको नज़र आएगा कि ये एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर कितनी अलर्ट हैं. आज हम आपको ऐसी टॉप 7 एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं जो आज भी उतनी ही फिट नज़र आती हैं जितनी 20 साल पहले दिखती थीं.

गुल पनाग-  हाल ही में सीरीज फैमिली मैन में नज़र आने वाली गुल पनाग अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. गुल पनाग ने स्विम सूट में एक फोटो डाली थी जिसमें लिखा था कि वो आज भी अपने 20 साल वाले स्विम सूट में फिट नज़र आती है. गुल पनाग आज भी अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं.



मलाइका अरोड़ा- एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस से सभी का ध्यान खींचती हैं. 47 साल की उम्र में भी मलाइका की बॉडी एकदम फिट और फ्लेक्सिबल है. मलाइका की खूबसूरती और फिटनेस का सीक्रेट योग है जिसे वो नियमित रुप से करती हैं.



शिल्पा शेट्टी- शिल्पा शेट्टी भी खुद को 46  साल की उम्र में एकदम फिट रखती हैं. शिल्पा पूरे डेडीकेशन के साथ योग करती है. शिल्पा अपनी फिटनेस सीरीज और एप भी चलाती हैं. आज भी शिल्पा रियलिटी शोज में काफी एक्टिव नजर आती हैं. उनकी फिटनेस को देखकर उम्र का अंदाजा लगना मुश्किल है.



करीना कपूर- 2 बच्चों के बाद भी करीना कपूर खुद को एकदम फिट रखती हैं. करीना डेली वर्कआउट करती हैं जमकर योगासन करती हैं. करीना कपूर आज भी अपनी फिटनेस से यंग एक्ट्रेस को मात देती हैं.



बिपाशा बसु- बिपाशा बसु अपने फिल्मी करियर के पीक पर सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक थीं. आज भी बिपाशा 41 साल की उम्र में खुद को फिट रखती हैं.



सुष्मिता सेन- एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के फिटनेस क्रेज का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि सुष्मिता के घर एक डांस स्टूडियो और एक योगा स्टूडियो है जिसमें अक्सर सुष्मिता और उनकी बेटियां एक्टिविटी करती नजर आती हैं. 



प्रीति जिंटा- एक्ट्रेस प्रीति जिंटा 45 साल की उम्र में खुद को फिट रखती हैं. प्रीति जिंटा अब भी घंटों जिम वर्कआउट करती नज़र आती हैं.



Check out below Health Tools-
Calculate Your Body Mass Index ( BMI )

Calculate The Age Through Age Calculator



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here