ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर Stuart MacGill का अपहरण, जान से मारने की मिली धमकी

0
21
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल (Stuart MacGill) का सिडनी में उनके घर से कथित तौर पर अपहरण किया गया था. हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार उनके साथ मारपीट की गई और बाद में उन्हें छोड़ दिया गया. ये घटना पिछले महीने की है और ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने यह जानकारी दी है.

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का हुआ था अपहरण 

न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने 14 अप्रैल को हुए इस कथित अपहरण के पीड़ित का जिक्र 50 वर्षीय व्यक्ति के रूप में किया है. ऑस्ट्रेलियन ब्रॉडकास्टिंग कॉर्पोरेशन और न्यूज कॉर्प के समाचार पत्रों सहित मीडिया रिपोर्ट में पीड़ित की पहचान मैकगिल (Stuart MacGill)  के रूप में की गई है.

मीडिया ने कहा कि सिडनी के उत्तरी हिस्से में सड़क पर एक व्यक्ति ने मैकगिल (Stuart MacGill)  को रोका और फिर इसके बाद दो और व्यक्ति आए और उन्होंने जबरन इस पूर्व क्रिकेटर को कार में डाल दिया.

मैकगिल (Stuart MacGill) को कथित तौर पर सिडनी के दक्षिण-पश्चिम हिस्से में ले जाया गया और कथित तौर पर मारपीट के बाद उन्हें दूसरी जगह ले जाया गया और फिर बाद में छोड़ दिया गया. उन्‍हें रिहा करने से पहले मारने की धमकी भी दी गई थी. 

पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बयान में कहा कि लूट और गंभीर अपराध विभाग ने इसके बाद जांच की और चार व्यक्तियों को बुधवार सुबह स्थानीय समयानुसार छह बजे गिरफ्तार किया गया, जिसकी उम्र 27, 29, 42 और 46 वर्ष है.

गिरफ्तार लोगों को स्थानीय पुलिस थाने ले जाया गया और उनके खिलाफ आरोप लगाए जाएंगे. गिरफ्तार व्यक्तियों के नामों का तुरंत खुलासा नहीं किया गया है.

बता दें कि पूर्व लेग स्पिनर मैकगिल (Stuart MacGill) ने ऑस्ट्रेलिया की ओर से 1988 से 2008 के बीच 44 टेस्ट खेले और इस दौरान 208 विकेट चटकाए.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here