कन्या राशिफल 29 सितंबर: जॉब और बिजनेस के मामले में मिल सकती है अच्छी खबर, जानें आज का राशिफल

Virgo Horoscope: पंचांग के अनुसार 29 सितंबर 2021, बुधवार को चंद्रमा मिथुन राशि में गोचर कर रहा है. कन्या राशि का स्वामी बुध, तुला राशि में शुक्र के साथ युति बनाकर वक्री होकर गोचर कर रहा है. ग्रहों की चाल आज कन्या राशि पर क्या प्रभाव डाल रही है, आइए जानते हैं कन्या राशिफल.

आज का स्वभाव: कन्या राशि वाले काम की अधिकता के कारण कुछ तनाव महसूस कर सकते हैं. इस तनाव से बचने का प्रयास करें. आज के दिन आपका पूरा फोकस सभी कार्यों को समय पर पूर्ण करने पर रहेगा. इस कारण आज आप दूसरों के लिए कम समय निकाल पाएंगे. जीवन साथी से तर्क-वितर्क करने से बचें. कोशिश करें कि अनावश्यक विषय पर बहस की स्थिति न बनें. विद्यार्थियों को कोर्स को पूरा करने में मुश्किल आ सकती है.

सेहत: स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें. कन्या राशि वालों को सेहत संबंधी चीजों में विशेष सतर्कता बरतनी होगी. गले और नाक से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है. इसके साथ त्वचा संबंधी रोग भी हो सकता है. इसलिए विशेष सावधानी बरतें. आज के दिन सेहत के मामले में किसी भी प्रकार की लापरवाही भारी पड़ सकती है. बेहतर यही होगा कि अनुशासित जीवन शैली अपनाएं.

करियर: कन्या राशि वाले आज महत्वपूर्ण कार्यों में अधिक व्यस्त रहेंगे. आज के दिन योजना बनाकर सभी कार्यों को पूरा करने की कोशिश करें. आज आपके कार्यों की प्रशंसा भी हो सकती है. व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज के दिन आप अपने सहयोगियों के साथ अच्छा व्यवहार करें. अहंकार और क्रोध से दूर रहने का प्रयास करें.

धन की स्थिति: धन के मामले में आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आय से अधिक धन के व्यय का योग बना हुआ है. इसलिए धन को खर्च करते समय सावधानी बरतें.

आज का उपाय: 29 सितंबर 2021 को बुधवार का दिन है. बुधवार का दिन गणेश जी को समर्पित है. कन्या राशि वाले आज भगवान गणेश जी की पूजा करें. गणेश जी को उनकी प्रिय चीजों का भोग लगाएं. गणेश जी के मंत्रों का जाप करें.

यह भी पढ़ें:
आर्थिक राशिफल 29 सितंबर 2021: बिजनेस के मामले में वृष और मकर राशि वालों को देना होगा ध्यान, सभी राशियों का जानें राशिफल

Eclipse 2021: 2021 में कितने ग्रहण हैं? नवंबर में ‘चंद्र ग्रहण’ और दिसंबर में लगने जा रहा है साल का आखिरी ‘सूर्य ग्रहण’

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *