कोरोना से जंग के बीच हताश हुईं Rubina Dilaik, सताने लगी पति Abhinav Shukla की याद

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग बीते कुछ दिनो से केपटाउन में शुरू हो गई है. टीवी इंडस्ट्री के 12 जाने-माने चेहरे शो का हिस्सा बने हैं. केपटाउन में शूटिंग के बाद वक्त निकाल कर स्टार्स सोशल मीडिया हैंडल पर अपने फैंस को हर अपडेट दे रहे हैं. शो का हिस्सा बने अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) भी केपटाउन में हैं. इस बीच रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की कोरोना से जंग अभिनव के बिना ही जारी है, लेकिन अब रुबीना अभिनव को मिस करने लगी हैं. 

रुबीना ने लिखा ये पोस्ट

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने कुछ घंटे पहले ही कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इस तस्वीरों में वे अभिवन (Abhinav Shukla) के साथ नजर आ रही हैं. रुबीना दिलैक ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘एक महीने से तुम्हारी बाहों में नहीं हूं….ओह! मैं तुम्हे याद कर रही हूं अभिनव शुक्ला.’ इस पोस्ट पर लगातार लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं. लोग एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट कर के उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. 

 

रुबीना हो गई थीं कोरोना पॉजिटिव

बता दें, अभिनव (Abhinav Shukla) के केपटाउन के लिए रवाना होने से पहले रुबीना दिलैक कोरोना संक्रमित पाई गई थीं. वे इन दिनों हिमाचल में क्वारंटीन हैं. उनके परिवार के बाकी सदस्य एक्ट्रेस (Rubina Dilaik) का पूरा ख्याल रख रहे हैं. फैंस भी लगातार एक्ट्रेस के लिए दुआएं कर रहे  हैं. रुबीना में अब पहले से बेहतर भी महसूस कर रही हैं. इसकी जानकारी भी उन्होंने एक दूसरे पोस्ट में साझा की थीं. 

रुबीना ने जीता था बिग बॉस 14

फैंस अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. बिग बॉस 14 में दोनों ने साथ में एंट्री की थी. दोनों को टीवी पर साथ में देख फैंस काफी खुश थे. दोनों की केमिस्ट्री भी फैंस को खूब पसंद आई थी. रुबीना दिलैक शो की विनर रहीं. घर से बाहर आने के कुछ दिनों बाद ही मुंबई में लॉकडाउन लग गया, जिसके बाद रुबीना कुछ दिनों पहले अपने होम टाउन हिमाचल प्रदेश आ गईं. 

ये भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 11 में हुआ पहला एलिमिनेशन, ये कंटेस्टेंट हुआ शो से बाहर

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here