खरीदारी करके लौटे शख्स ने कार में देखा 15 हजार मधुमक्खियों का झुंड, जानें फिर क्या हुआ

0
6
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

न्यू मैक्सिको से एक हैरान कर देने वाली घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है है. दरअसल यहां एक कार को 15 हजार मधुमक्खियों ने घेर लिया. इतनी संख्या में मधुमक्खियों के झुंड़ को देखकर हर कोई हैरान गया. वहीं जब एक ऑफ ड्यूटी फायर फाइटर ने कार से इन मधुमक्खियों को निकालने की कोशिश की तो मधुमक्खियों के लिए वो उनका दुश्मन बन गया. फिर क्या था इन हजारों मधुमक्खियों ने उस पर हमला कर दिया. लेकिन कड़ी मेहनत के बाद फायर फाइटर ने मधुमक्खियों के झुंड को कार से हटाने में सफलता पा ली.

ये है मामला

दरअसल पूरा मामला कुछ यूं है कि एक शख्स ग्रॉसरी की शॉप पर खरीदारी करने गया था. लेकिन दुकान में जाने के दौरान वह कार की पीछे की खिड़की बंद करना भूल गया. वहीं जब वह खरीदारी करके लौटा तो उसने देखा कि 15 हजार मधुमक्खियों के झुंड ने उसकी कार पर कब्जा कर लिया है.

इतनी मधुमक्खियों को देखकर कार का मालिक हैरान रह गया. इसके बाद उसने मदद के लिए लास क्रॉसेस फायर डिपार्टमेंट को फोन किया. इस पर अग्निशमन विभाग ने कहा कि ऑफ ड्यूटी फायर फाइटर जेसी जॉनसन इस मामले को देखेंगे. इसके बाद मौके पर पहुंचे ऑफ ड्यूटी फायर फाइटर जेसी जॉनसन ने पहले आस-पास के लोगों को सुरक्षित जगहों पर जाने के लिए कहा. क्योकि मधुमक्खियां उन पर भी हमला बोल सकती थीं.



मधुमक्खियों ने फायर फाइटर को भी चारों और से घेर लिया था

जॉनसन ने पूरी सुरक्षा व्यवस्था किट और औजारों को लेकर मधुमक्खियों को कार से हटाना चाहा. लेकिन मधुमक्खियों ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया और उन पर हमला बोल दिया. हालांकि सेफ्टी किट पहने होने की वजह से मधुमक्खियां जॉनसन का कुछ नहीं बिगाड़ पाई.

ये भी पढ़ें

Pan Aadhaar Card Linking Status: आपका पैन आधार से लिंक है या नहीं ऐसे करें चेक, यहां जानें पूरा प्रोसेस

गर्मी के मौसम में इस तरह उठाएं कोल्ड ग्रीन टी का आनंद, आपके स्वास्थ्य को बेहतर रखने का भी करेगी काम



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here