दिन भर में यह रूटीन फॉलो करती हैं Kareena Kapoor, अपनाती हैं ये ब्यूटी टिप्स

0
25
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

करीना कपूर न सिर्फ अपनी एक्टिंग के कारण बल्कि अपनी ब्यूटी और फिटनेस की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. करीना की ग्लोइंग स्किन हमेशा ही फैंस का ध्यान खींचती हैं. उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान भी इसे बरकरार रखा तो फैंस यह पूछने लगे की आखिर कैसे वह अपनी स्किन को इतनी केयर दे पाती हैं.

करीना कपूर अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपने स्किन केयर सीक्रेट्स और ब्यूटी से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना ने पिछले दिनों अपने ब्यूटी सीक्रेट्स बताए. करीना कपूर ने कहा, ‘मेरा स्किन केयर रूटीन बहुत सिंपल है, मैं दिनभर बहुत सारा पानी पीती हूं. ताकि मेरी स्किन हाइड्रेट रहे और बॉडी में नमी बनी रहे.’

लिक्विड चीजों का सेवन

करीना ने  बताया कि वह अपनी त्वचा को हाइड्रेट रखने के लिए लगातार लिक्विड चीजों का सेवन करती हैं, जैसे- नारियल पानी, जूसी फ्रूट्स और सलाद. उन्होंने यह भी कहा कि वह हर दिन एक अच्छा मॉइश्चचराजर अपनी स्किन पर लगाती हैं.

किसी इवेंट के लिए या किसी भी आउटिंग के लिए फटाफट रेडी होना होता है. करीना एलिगेंट पिंक लिपस्टिक और मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल करती हैं. करीना के मुताबिक ये तीन चीजें उनके ब्यूटी बैग में हमेशा होती हैं.

खाली टाइम में करीना अपनी बॉडी और स्किन को पूरी तरह रिलैक्स करने की कोशिश करती हैं क्योंकि शरीर जितना अधिक रिलैक्स्ड रहेगा, त्वचा उतनी अधिक स्वस्थ और सुंदर दिखेगी.

आरामदायक टी-शर्ट

बता दें कि करीना जब सेट पर नहीं होती हैं तो वह पजामा, ट्रैक्स या जींस के साथ टाइट फिटेड टॉप की जगह आरामदायक टी-शर्ट पहनना पसंद करती हैं. कॉटन, हॉजरी और क्रेप फैब्रिक से बनी टी-शर्ट्स में त्वचा खुलकर सांस ले पाती है.

करीना के मुताबिक वह आमतौर पर डेली रूटीन में मेकअप प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करती हैं. हालांकि वह स्किन केयर प्रॉडक्ट्स का उपयोग करती हैं. करीना अपनी स्किन को प्राकृतिक रूप से खुद की मरम्मत करने की आजादी देती हैं.

यह भी पढ़ें:

Beauty Secrets: सपना चौधरी को प्राकृतिक चीजों पर है भरोसा, त्वचा की सफाई के लिए अपनाती हैं ये घरेलू नुस्खा

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here