Holi Rashifal 2021: जानें होली का त्योहार किन राशि के जातकों के लिए रहने वाला है विशेष फलदायी

0
7
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


होली का त्योहार आने मे बस चंद ही दिन बचे हुए हैं. वैसे होली सप्ताह शुरू हो चुका है और लोग होली के त्योहार को लेकर काफी उत्साहित भी नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि त्योहारों का हमारी राशियों पर भी काफी प्रभाव पड़ता है. होली का पर्व भी कई राशियों के लिए काफी फलदायी बनकर आ रहा है. चलिए जानते हैं इस बार होली के पर्व का किस राशि पर क्या प्रभाव रहेगा.

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए होली का त्योहार खुशियां लेकर आया है. बता दें कि इस राशि वालों के लिए आय के नए स्रोत शुरू होने वाले हैं. इसके अलावा पारिवारिक और वैवाहिक जीवन भी काफी अच्छा रहने वाला है. लेकिन मेष राशि वाले अपने गुस्से और जुबान पर कंट्रोल रखें. संतान पक्ष से भी अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

वृषभ राशि

होली का पर्व वृषभ राशि वालों के लिए भी शुभदायी रहने वाला है. इस राशिवालों की आर्थिक स्थिति में सुधार होने की पूरी संभावना है. नौकरीवालों को इस हफ्ते प्रमोशन की गुड न्यूज मिल सकती है.इसके साथ ही इंक्रीमेंट भी होने के पूरे योग बन रहे हैं. इनके मान-सम्मान में भी काफी इजाफा होने वाला है.

मिथुन

इस राशि वालों के लिए होली के इस सप्ताह में भौतिक सुख-सुविधाओं में काफी इजाफा होने जा रहा है. नौकरी वालों का प्रमोशन भी हो सकता है. जो लोग नई नौकरी के लिए इंटरव्यू दे रहे हैं उन्हें सफलता मिलेगा. मिथुन राशि वाले अपने स्वास्थ्य का थोड़ा ख्याल रखें.

कर्क

कर्क राशि वालों के लिए होली का ये सप्ताह थोड़ा खर्चीला रहेगा. नौकरीपेशा वाले लोगों पर काम का अतिरिक्त प्रेशर रहेगा. हफ्ते के मध्यम  में हालात आपके पक्ष में होने की संभावना है. अचनाक धन लाभ हो सकता है. पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा.

सिंह राशि

इस राशि वालों को धन संबंधी मामलों में अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. पार्टनरशिप में नया कार्य शुरू कर सकते हैं.  मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा. आत्मविश्वास भी बढ़ेगा और मान-सम्मान भी मिलेगा. इस हफ्ते आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

कन्या राशि

इस राशि वालों को कार्यक्षेत्र में बड़ी सफलता और उपलब्धि हासिल हो सकती है. नई नौकरी भी मिल सकती है. पारिवारिक जीवन काफी खुशनुमा रहने वाला है. थोड़ा स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए ये हफ्ता काफी अच्छा गुजरने वाला है. नई नौकरी मिल सकती है. प्रमोशन के भी पूरे योग बन रहे हैं. भाग्य पूरा साथ देगा.  वरिष्ठ अधिकारियो के साथ संबंध अच्छे होंगे. पारिवारिक जीवन काफी खुशनुमा रहने वाला है.

वृश्चिक राशि

इस राशि वालों को अपनी सेहत पर ध्यान देना होगा. बेफिजूल के कामों में टाइम बर्बाद न करें. नौकरी में सफलता मिल सकती है. वैवाहिक जीवन उथल-पुथल भरा रहने वाला है. भाग्य लेकिन साथ देगा और धन लाभ के अवसर मिलेंगे.

धनु राशि

इस राशि वालों की सुख-सुविधा में वृद्धि होने के योग बन रहे हैं. व्यापारी वर्ग के लिए ये हफ्ता काफी अच्छा रहने वाला है. लाभ के कई अवसर मिलेंगे. वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा. हफ्ते के मध्य में स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं. धार्मिक स्थल की सैर भी करने जा सकते हैं.

मकर राशि

मकर राशि वालों को आर्थिक परेशानी चिंतित कर सकती है. व्यापार से जुड़े आपके कई फैसले लाभकारी साबिक हो सकते हैं. इस राशि के जातकों को हड्डियों से संबंधित कोई परेशानी हो सकती है. धन संबंधी मामलों में भी अड़चनें आ सकती हैं.

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए ये हफ्ता अच्छा रहने वाला है. नई नौकरी मिलन की पूरी संभावना है. अचानक धन लाभ हो सकता है. हालांकि हफ्ते के मध्य में कुछ मानसिक तनाव की वजह से सिरदर्द की समस्या भी हो सकती है. संतान सुख की भी इस हफ्ते प्राप्ति हो सकती है. पारिवारिक जीवन खुशनुमा बना रहेगा.

ये भी पढ़ें

Chaitra Navratri 2021: इस बार नवरात्रि के पहले दिन बन रहा दुर्लभ योग, इस योग में करें घटस्थापना, पूरी होगी भक्तों की कामना

Holashtak 2021: होलाष्टक शुरू हो चुके हैं, इन कार्यों को भूलकर भी न करें, जानें नियम

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here