दिल का दौरा पड़ने के बाद Anurag Kashyap की हुई सर्जरी, अब ऐसी है हालत

0
10
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बीते रविवार को तबीयत बिगड़ गई. सीने में दर्द होने की वजह से उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जांच के बाद सामने आया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है, जिसके बाद डॉक्टर्स ने उनकी एंजियोप्लास्टी की. अब धीरे-धीरे अनुराग कश्यप की हालत में सुधार आ रहा है. 

अनुराग को पड़ा दिल का दौरा

ईटाइम्स में छपी खबरे के अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने सीने में दर्द और शरीर में तकलीफ की शिकायत की, जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर से चेकअप कराया. डाकटर ने तुरंत ही एंजियोप्लास्टी की, जिसमें पता चला कि अनुराग को हार्ट में ब्लॉकेज है. इसके तुरंत बाद ही उन्हें अस्पताल में सर्जरी के लिए भर्ती कर दिया गया.

एक हफ्ते तक करना होगा आराम

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के प्रवक्ता ने बताया कि फिलहाल अनुराग की सर्जरी हो रही है और वे पहले से बेहतर हैं और धीरे-धीरे उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. डॉक्टर्स ने एक हफ्ते तक आराम करने के लिए कहा है. उसके बाद ही अनुराग काम पर वापसी कर सकते हैं.  

तापसी के साथ कर रहे फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुराग कश्यप  (Anurag Kashyap) की पाइपलाइन में फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaaraa) है. इस फिल्म में तापसी (Taapsee Pannu) नजर आने वाली हैं. ‘मनमर्जियां’ के बाद दोनों दोबारा एक साथ काम कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म अपने पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है. 

बता दें, आईटी रेड वाले मामले के बाद से ही अनुराग कश्यप  (Anurag Kashyap) खबरों से दूर हैं. ट्विटर पर हमेशा एक्टिव रहने वाले अनुराग की बेटी आलिया कश्यप भी उनकी तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इन दिनों वे खूब चर्चा में भी रहती हैं. 

ये भी पढ़ें: Sonu Sood को महिला ने बांधी राखी, भाई बनते ही बोले एक्टर- ऐसा न करें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here