फ्लोरिडा: 14 साल के लड़के ने की 13 साल की लड़की की हत्या, 114 बार मारा चाकू

0
23
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

फ्लोरिडा में एक दिल दहला देने वाली घटना ने सबको हैरान कर दिया. दरअसल यहां एक 14 साल के लड़के एडन फूसी पर एक 13 साल की चीयरलीडर बेली की चाकू से गोदकर हत्या करने का आरोप लगाया गया है. वहीं लड़की का शरीर इस महीने की शुरुआत में पूर्वोत्तर फ्लोरिडा के जंगल में मिला था. अदालत के रिकॉर्ड के मुताबिक सेंट जॉन्स काउंटी में स्टेट अटॉर्नी के कार्यालय ने गुरुवार को ग्रैंड जूरी के जरिए उसे प्रथम श्रेणी की हत्या के आरोप में आरोपी करार दिया है.


साथ ही एडन फूसी के मामले को किशोर से वयस्क अदालत में शिफ्ट करने के लिए एक नोटिस दायर किया है. माना जा रहा है कि फूसी को आजीवन कारावास की सजा हो सकती है. वहीं राज्य के अटॉर्नी आरजे लारिज़ा ने एक इंटरव्यू में बताया कि फूसी का केस वयस्क अदालत को देना न केवल उचित था, बल्कि उनके कार्यालय का एकमात्र विकल्प था, साथ ही बताया कि फूसी ने लड़की को 114 बार चाकू से गोदा था. वहीं जांचकर्ताओं ने कहा कि फूसी ने कई दोस्तों को भी बताया था कि उसने किसी को मारने की योजना बनाई थी, हालांकि ये स्पष्ट नहीं था कि वो बेली को मारने वाला है.


फूसी पर लगा हत्या का आरोप


बेली को आखिरी बार 9 मई के दिन जैक्सनविले के दक्षिण में डर्बिन क्रॉसिंग समुदाय के सामुदायिक केंद्र में देखा गया था. वहीं सेंट जॉन्स काउंटी शेरिफ कार्यालय ने कहा कि बेली के माता पिता ने उस सुबह के बाद में उसके लापता होने की सूचना दी और एक पड़ोसी को  उसका शव जंगल में पड़ा मिला था, जिसके बाद फूसी को दूसरे दिन हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.


फूसी के घर के पास मिला शव


जांच रिपोर्ट में बताया गया है कि लड़की का शव लड़के के घर के पास पाया गया है. वहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि एक गोताखोर दल को पास के तालाब में एक चाकू मिला जिसे जांचकर्ताओं का मानना ​​है कि ये हत्या का हथियार था. जबकि सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक 9 मई को बेली को आखरी बार फूसी के साथ देखा गया था.


इसे भी पढ़ेंः


Lucknow में तीसरी लहर के लिए तैयारी तेज, बच्चों के लिए किए गए ये खास इंतजाम


उन्नाव में भीषण हादसा, तेज रफ्तार SUV ने दो बाइक और साइकिल को मारी टक्कर, 5 की मौत



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here