Pakistan: फ्लाइट में कंबल के अंदर किस करते हुए पकड़ा गया कपल, हंगामे के बाद शिकायत दर्ज

0
10
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

कराची से इस्लामाबाद के लिए उड़ान भर रही पीए 200 फ्लाइट में कुछ ऐसा हुआ जिससे ना सिर्फ यात्रियों को परेशानी हुई बल्कि एयरलाइन कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. दरअसल जब पीए 200 फ्लाइट कराची से इस्लामाबाद के लिए रवाना हुई तब फ्लाइट में बैठा कपल कथित रूप से किस करता पाया गया. वहीं अन्य यात्रियों की शिकायत पर एयरहोस्टेस ने कपल को रोकने की कोशिश की पर जब कपल नहीं माना तो एयरहोस्टेस ने कपल को कंबल दे दिया.


ये पूरी घटना 20 मई को पाकिस्तान की लोकल ब्लू एयर फ्लाइट में घटी थी, जिसके बाद विमान में सवार एडवोकेट बिलाल फारूक अल्वी ने एयरलाइन कर्मचारियों के खिलाफ नागरिक उड्डयन प्राधिकरण में कपल को रोकने के लिए कार्रवाई नहीं करने के चलते शिकायत दर्ज कराई है और सार्वजनिक रूप से इस तरह की हरकत को गलत ठहराया है.


अन्य यात्रियों ने कपल की हरकत पर जताई नाराजगी


जानकारी के मुताबिक प्लेन में सवार यात्रियों ने बताया कि  कपल चौथी रो में बैठा था और किस कर रहा था. वहीं जब एयर होस्टेस ने साथी यात्रियों की शिकायत के बाद कपल से ऐसा व्यवहार नहीं करने का अनुरोध किया, तो कपल ने एयर होस्टेस से कहा कि ‘आप कौन होती हैं हमें कुछ बताने वाली?’ यात्रियों ने दावा किया  कपल ने एयरहोस्टेस से गुस्से से बात की जिसके बाद एयरहोस्टेस ने उन्हें कंबल दे दिया.


एडवोकेट ने दर्ज कराई शिकायत


वहीं विमान में सवार एडवोकेट बिलाल फारूक अल्वी ने इस हरकत के लिए न सिर्फ हंगामा किया, बल्कि एयरलाइन कर्मचारियों के खिलाफ कपल पर कार्रवाई न करने के चलते शिकायत दर्ज कराई है और सोशल मीडिया पर एक वीडियो संदेश भी जारी किया जिसमें विमान में सवार कपल के गलत व्यवहार को दिखाया गया है, जिस पर अब अधिकारी कार्रवाई कर रहे हैं.


इसे भी पढ़ेंः


भारत को सौंपने की बजाय भगोड़े मेहुल चौकसी को वापस एंटीगुआ-बार्बुडा भेजेगी डोमिनिका सरकार


PM Modi आज Cyclone Yaas से प्रभावित ओडिशा-बंगाल के इलाकों का करेंगे दौरा



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here