बंगाल विधानसभा चुनाव: TMC ने गड़बड़ी का आरोप लगाया, वोटिंग प्रतिशत अचानक कम होने की शिकायत की

0
11
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp



Image Source : PTI
बंगाल विधानसभा चुनाव: TMC ने गड़बड़ी का आरोप लगाया, वोटिंग प्रतिशत अचानक कम होने की शिकायत की

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में पहले फेज की वोटिंग जारी है इस बीच टीएमसी ने ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाना शुरू कर दिया है। टीएमसी ने कांथी दक्षिण और कांथी उत्तर में वोटिंग में गड़बड़ी का आरोप लगाया है। टीएमसी का आरोप है कि चुनाव आयोग के ऐप्प पर इन दोनों इलाकों में वोटिंग परसेंटेज अचानक कम हो गए हैं। तृणमूल कांग्रेस ने ट्वीट कर आरोप लगाया है कि कांथी दक्षिण सीट पर कई वोटर्स ने टीएमसी को वोट दिया, लेकिन वीवीपैट से पर्ची बीजेपी की निकली। तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग से तुरंत इस मामले में ध्यान देने की मांग की है।

टीएमसी के आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि हार की हताशा में टीएमसी इस तरह के आरोप लगा रही है। उन्होंने कहा कि ममता और टीएमसी आज बहुत प्रेशर में हैं यही वजह है कि वे बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। दिलीप घोष ने कहा कि पुलिस भी आज टीएमसी के इशारे पर काम नहीं कर रही है, क्योंकि अब पुलिस को भी परिवर्तन का अहसास हो गया है।

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here