मां तो मां ही होती है: Nargis को याद करके भावुक हुए Sanjay Dutt, लिखा- आपके जैसा कोई नहीं है मां

0
11
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी मां नरगिस (Nargis) के कितने करीब थे ये तो उनके सभी फैंस जानते हैं. संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बायोपिक ‘संजू’ में भी नरगिस (Nargis) के साथ उनकी कैमिस्ट्री को बखूबी दिखाया गया है. मंगलवार को जब पूरा देश नरगिस (Nargis) का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहा है तब उनके बेटे संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी मां को बहुत मिस कर रहे हैं.

मां आखिर मां ही होती है
कोई जिंदगी में चाहे कितना ही आगे क्यों न बढ़ जाए. एक मां के लिए उसका बेटा हमेशा बेटा ही रहता है. जिस तरह एक मां अपने बेटे की फिक्र और उसका ख्याल करती है उस तरह दुनिया में शायद ही कोई और रख सकता है. संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपनी मां की बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें याद करते हुए अपने दिल की बात एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखी है.

संजय ने शेयर की हैं ये तस्वीरें
संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने एक पोस्ट करके अपनी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपनी मां की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. पहली तस्वीर में नरगिस दत्त के साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt), नम्रता (Namrata) और प्रिया दत्त (Priya Dutt) नजर आ रही हैं वहीं दूसरी और तीसरी तस्वीर में सुनील दत्त (Sunil Dutt) और नरगिस दत्त (Nargis Dutt) साथ में नजर आ रहे हैं.

आपके जैसा कोई भी नहीं है मां
संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आपके जैसा कोई भी नहीं है मां. जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं.’ संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) की इस पोस्ट पर दिल वाले कई इमोजी बनाए हैं जबकि अन्य तमाम फैंस ने भी कॉमेंट बॉक्स में नरगिस को जन्मदिन भी शुभकामनाएं दी हैं.

पिता की डेथ एनिवर्सरी पर की थी पोस्ट
आज भले ही संजय दत्त (Sanjay Dutt) की मां नरगिस इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन वह हमेशा ही अपने माता-पिता को बहुत मिस करते रहे हैं. बीते दिनों ही पिता सुनील दत्त (Sunil Dutt) की डेथ एनिवर्सरी पर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने पिता के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था कि वह किस कदर अपने पिता को मिस करते हैं.

ये भी पढ़ें

बॉक्सिंग मैच में होगी सीरत की मौत! देखता रह जाएगा कार्तिक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

  • टैग्स
  • Nargis Dutt Birthday
  • Nargis Dutt Facts
  • Nargis Dutt Photos
  • Nargis Dutt Sanjay Dutt
  • Sanjay Dutt Interesting Facts
  • Sanjay Dutt Life Facts
  • Sanjay Dutt Life Story
  • Sanjay Dutt Unknwon Facts
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखअमेरिकी कारोबारियों ने भारत पर जताया भरोसा, विदेश मंत्री एस जयशंकर से मुलाकात की
Team Hindi News Latest

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here