Sanjay Gandhi लॉकडाउन में हुए आर्थिक तंगी के शिकार, बोले- मेरे पास नहीं बचे पैसे

0
9
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से लोगों को काफी मशक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. सितारे भी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं. हाल ही में एक टीवी एक्टर ने लॉकडाउन की वजह से हो रही दिक्कतों के बारे में बात करते हुए बताया कि अब उनके पास पैसे नहीं बचे हैं. काम मिलने में भी उन्हें दिक्कतें आ रही हैं. 

काम की तलाश में संजय

खबर आई है कि टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम अभिनेता संजय गांधी (Actor Sanjay Gandhi) भी काफी मुश्किलों में फंसे हुए हैं. हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में संजय ने बताया कि इंडस्ट्री में काफी की बहुत कमी हो गई है और उन्हें काफी समय से काम की तलाश है. 

कम दी जा रही है फीस

संजय (Sanjay Gandhi) ने इंटरव्यू में कहा, ‘कई कलाकार इस वक्त घर में बैठे हुए हैं और काम की बहुत कमी है. अगर कोई रोल ऑफर किए जा रहे हैं तो उनकी फीस बेहद कम दी जाती है. हर दिन कोरोना के कारण किसी न किसी की मौत की खबर सुनने को मिल जाती है.’

‘मैं मदद नहीं कर सकता’

संजय गांधी ने आगे कहा, ‘लोग परेशान हैं. मैं उनकी मदद करना चाहता हूं, लेकिन मैं खुद बेबस हूं. मैं अमीर नहीं हूं और न मेरी आर्थिक स्थिति इतनी अच्छी है. जुलाई 2020 में ‘नागिन 4′ के बाद मुझे कोई काम नहीं मिला. मेरे घर भी किराए का है और हर महीने का खर्चा अलग होता है. अब न तो मेरे पास काम है और न ही पैसा. भविष्य के कोई योजना नहीं है.’

‘घर चलाने के लिए करना पड़ेगा काम’

संजय ने कहा, ‘मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं. मुझे अपना घर चलाने के लिए बाहर निकलना ही होगा. इसमें खतरा तो है, लेकिन अब और कुछ कर भी नहीं सकते. मुझे अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखना होगा.’ बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से लोकप्रियता बटोरने वाले संजय गांधी ‘उड़ान’, ‘अब के बरस’ और ‘रेस 2’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Ankita Lokhande ने अपनी बहन को दी सलाह, बॉयफ्रेंड के लिए बड़े नाखून रखना है जरूरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here