KKK11: टाइट ड्रेस में Nikki Tamboli की अदाओं का कहर, वायरल हुआ फोटोशूट का ये BTS वीडियो

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) जल्द ही रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) में नजर आएंगी. निक्की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब उनके एक ताजा फोटोशूट की BTS वीडियो सामने आई है जिसमें निक्की अपनी दिलकश अदाओं से फैंस के दिलों पर सितम ढाती नजर आ रही हैं.

निक्की का फोटोशूट वीडियो
निक्की (Nikki Tamboli) के फोटोशूट के दौरान रिकॉर्ड की गई इस वीडियो में निक्की एक ट्यूब ड्रेस पहने दिखाई पड़ रही हैं. ग्रे कलर की इस वन पीस ड्रेस के साथ उन्होंने गले में एक खूबसूरत नेकलेस पहन रखा है. उन्होंने अपने बालों को पीछे की तरफ बांध रखा है और फोटोशूट से पहले वह एक फाइनल टचअप लेती दिखाई पड़ रही हैं.

ऐसा है फैंस का रिएक्शन
निक्की (Nikki Tamboli) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरा दिल आप सबके पास है. लेकिन उनके फोटोशूट के दौरान के इस वीडियो पर फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स आया है. एक यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, ‘मेरी आपसे नजरें नहीं हट रही हैं.’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वाह क्या नजारा है.’

ऐसी थी निक्की की परफॉर्मेंस
किसी ने निक्की (Nikki Tamboli) को गॉर्जियस लिखा है तो किसी ने फायर इमोजी बनाकर अपने दिल की फीलिंग्स एक्सप्रेस की हैं. बता दें कि निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) का हिस्सा रही थीं. शो के दौरान उनकी जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिली थी. वह शो के दौरान हर टास्क में अपना बेस्ट देते दिखाई पड़ीं लेकिन शो के फिनाले एपिसोड में विनर की ट्रॉफी उठाई रुबीना दिलैक ने.

ये भी पढ़ें

Hina Khan ने कांपते हुए बताई रोमांटिक सीन की सच्चाई, वीडियो देख परेशान हुए फैंस

Lockdown ने बदले ‘अंगूरी भाभी’ के हालात, एक्टिंग छोड़ पत्थर काटती आईं नजर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here