माता-पिता के तलाक से खुश थीं Shruti Haasan, एक्ट्रेस ने दिया चौंकाने वाला बयान

0
11
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जो बिना शादी किए ही मां बन गईं. इन्हीं मे से एक है सारिका. सारिका शादी करने से पहले ही श्रुति हासन (Shruti Haasan) की मां बन चुकी थी. मां बनने के बाद ही सारिका (Sarika) और कमल हासन (Kamal Haasan) ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया. हालांकि 16 साल साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया और इस फैसले श्रुति (Shruti Haasan) बेहद खुश थीं. 

तलाक से खुश थीं श्रुति

साउथ फिल्म अदाकारा श्रुति हासन (Shruti Haasan) तमिल फिल्म स्टार कमल हासन (Kamal Haasan) और सारिका (Sarika) की बेटी हैं. तमिल फिल्म स्टार कमल हासन और सारिका (Kamal Haasan And Sarika) शादी के 16 साल बाद अलग हो गए थे. इस वक्त फिल्म स्टार श्रुति हासन (Shruti Haasan) और उनकी बहन अक्षरा हासन छोटे ही थे. हाल ही में अदाकारा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वो अपनी माता-पिता के तलाक के वक्त दुखी नहीं बल्कि खुश थी. 

‘साथ रह नहीं सकते तो अलग होना बेहतर’

श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने जूम को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मैं बस उन दोनों के (उसके माता-पिता) नई जिंदगी को शुरू करने के लिए उत्साहित थी. मुझे खुशी है कि वो अलग हो गए. क्योंकि मुझे लगता कि जब दो लोग एक साथ नहीं रह पा रहे हैं. तो कोई कारण उन्हें साथ नहीं रख सकता. वो बहुत अच्छे माता-पिता हैं. मैं खास तौर पर अपने पिता के करीब हूं. मेरी मां मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं. ये हम सभी के लिए अच्छा था.’

VIDEO

‘तलाक लेना था आसान’

एक्ट्रेस ने कहा, ‘वो दोनों बहुत अच्छे और शानदार इंसान हैं. लेकिन एक साथ वो ऐसे नहीं थे. वो निजी तौर पर बहुत अच्छे हैं. उनका साथ रहना उनकी इस अच्छाई को खत्म कर रहा था. जब वो अलग हुए, तो मैं बहुत छोटी थी. ये बहुत आसान था और हम सभी बहुत खुश थे.’ 

फिल्मों को मल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

श्रुति हासन (Shruti Haasan Films) की हालिया रिलीज फिल्म ‘क्रैक’ और ‘वकील साब’ को कोरोना काल के दौरान भी दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. अब एक्ट्रेस अपनी अगली अपकमिंग फिल्म ‘सालार’ को लेकर चर्चाओं में है. जिसमें वो सुपरस्टार प्रभास के साथ ऑन स्क्रीन दिखने वाली हैं. 

यह भी पढ़ें- गम में डूबे Sonu Sood ने ट्वीट कर बयां किया दर्द, कहा- हेल्पलेस फील करता हूं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here