‘मिसेज श्रीलंका’ प्रतियोगिता में मिस वर्ल्ड ने विजेता के सर से छीना ताज, हुई गिरफ्तार

0
10
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

बीते रविवार को श्रीलंका में मिसेज श्रीलंका कांटेस्ट का आयोजन किया गया. इस कांटेस्ट के दौरान जमकर हंगामा किया गया, जिसके बाद  स्थानीय पुलिस भी एक्शन मोड में दिखी. दरअसल, वर्तमान मिसेज वर्ल्ड ने कांटेस्ट की विजेता पुष्पिका डी सिल्वा का अपमान किया. उन्होंने पुष्पिका के सिर पर सजे ताज को केवल यह कहकर छीन लिया कि वह एक तलाकशुदा महिला हैं और इसलिए वह इस सम्मान की हकदार नहीं बन सकतीं. क्राउन छीनने के दौरान पुष्पिका के माथे पर चोट भी आई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कैरोनिल जूरी को गिरफ्तार कर लिया है.

राजधानी कोलंबो में रविवार को इस कांटेस्ट का आयोजन किया गया. इस कांटेस्ट में कई प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया. पुष्पिका ने यह खिताब बड़ी आसानी से अपने नाम किया लेकिन वर्तमान मिसेज वर्ल्ड ने उनसे यह खिताब जबरन छीन लिया. उन्होंने कहा, “वह एक तलाकशुदा महिला हैं और इसलिए उन्हें यह अवार्ड नहीं दिया जा सकता. उन्होंने इस शो का अपमान किया है.” उन्होंने सबके सामने पुष्पिका की बेइज्जती की, जिसके बाद पुष्पिका वहां से चली गईं. हालांकि, क्राउन निकालने के क्रम में उनके माथे पर भारी चोट भी आई. बाद में उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा.

पुष्पिका ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस

इस पूरे मामले को लेकर पुष्पिका ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के आयोजन किया. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा, “मैं तलाकशुदा नहीं हूं. बस पति से दूर रह रही हूं. मैंने एक सिंगल मदर हूं, जो सिर्फ अपने बच्चे की खुशी देखना चाहती है.” प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पुष्पिका फुट फूटकर रोने लगीं. बता दें कि क्राउन छीनने के अगले ही दिन पुष्पिका को यह क्राउन लौटा दिया गया. साथ ही उन्हें इस अवार्ड के लिए योग्य माना गया. पुष्पिका ने यह अवार्ड सिंगल पेरेंट्स को समर्पित किया है.

ये भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने में कारगर हैं मास्क और वेंटिलेशन, फ्लोरिडा के जांचकर्ताओं ने की पुष्टि

पोंजी स्कीम में गिरफ्तार हुए हॉलीवुड एक्टर ज़ैक एवरी, मल्टी-मिलियन डॉलर की धोखाधड़ी का आरोप

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here